Breaking News

ब्लैक ड्रेस में अवनीत कौर ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, बढ़ा दी लोगों की धड़कनें

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर काफी पॉपुलर रहती हैं. अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक दिखाकर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अवनीत ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में खूब सारी फोटोज पोस्ट की है. नई फोटोज में अवनीत का लुक बेहद कातिलाना है.

योगी सरकार ने जारी किया निर्देश, अवैध कब्जे से मुक्त कराए जाएंगे गांवों के खेल मैदान

अवनीत कौर

अवनीत कौर ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए ग्लोसी मेकअप कैरी किया है. पिंक आईमेकअप के साथ अवनीत ने न्यूड लिपशेड कैरी किया है. अवनीत कौर का बोल्ड अंदाज नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Avneet Kaur के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने मेरी मां, हमारी सिस्टर दीदी, एक मुठ्ठी आसमान, डांस इंडिया डांस, जैसे कई सारे टीवी शोज में अपना हुनर दिखाया है.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की जल्द ही पहली बॉलीवुड फिल्म टीकू वेड्स शेरु भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी.

अवनीत (Avneet) ने लेटेस्ट फोटोज में ट्रांसपेरेंट ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में जमकर अपना हुस्न फ्लॉन्ट किया है. अवनीत के लुक में चार-चांद उनकी लंबी चोटी लगाती नजर आई, पूरे फोटोशूट में एक्ट्रेस ने चोटी के साथ खूब खेल दिखाए हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...