Breaking News

एकता कपूर के शो में विधि यादव को मिला सबसे बड़ा मौका

मुंबई। मेहनत तो सभी करते हैं, लेकिन अगर मेहनत के साथ साथ किसी का सही मार्ग दर्शन मिल जाए तो मेहनत सफल हो जाती है। नवादा जिले (बिहार) के रजौली गांव की रहने वाली एक्ट्रेस विधि यादव को सबसे बड़ा मौका एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो मोलक्‍की 2 में मिला है।

कुरकुरे ने सारा अली खान को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

मोलक्‍की ‘रिश्तों की अग्निपरीक्षा’ में भूमि का किरदार विधि यादव निभा रही हैं। वह कहती हैं, ‘इस शो का हिस्सा हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह शो एक दुल्हन खरीदने के प्रासंगिक और सोचने पर मजबूर कर देने वाले मुद्दे पर प्रकाश डालती है। भूमि, वरीकाबाद की रहने वाली एक साधारण और महत्वाकांक्षी लड़की है, जिसका दिल बहुत साफ है।

एकता कपूर

उसके सपने टूटकर तब बिखर जाते हैं जब उनकी शादी बिना उसकी मर्जी से कर दी जाती है और यहां से उनके जीवन की कठिनाई शुरू हो जाती है। ‘मोलक्‍की’ का पहला सीजन भी खूब पसंद किया गया था। मुझे उम्मीद है कि सीजन दो को भी दर्शको का उतना ही प्यार मिलेगा। दूसरे सीजन में भूमि के सफर को आगे बढ़ाते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है। बालाजी टेलीफिल्म्स और कलर्स के साथ काम करने का मौका पाकर मैं बहुत आभारी हूं।

विधि यादव (Vidhi Yadav) ने अपना 19वा जन्मदिन 28 फरवरी को बहुत ही धूमधाम तरीके से सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर कास्टिंग डायरेक्टर राज कुमार प्रसाद, राहुल गौर के अलावा मोलक्‍की की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। विधि यादव अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां दीपा यादव पिता विपिन यादव के अलावा कास्टिंग डायरेक्टर राज कुमार प्रसाद और राहुल गौर को देती है।

काली मिर्च का इस्तेमाल करने से शरीर को मिलता है ये लाभ

बतादें कि मोलक्‍की में काम उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर राजकुमार प्रसाद और राहुल गौर के वजह से मिली। कास्टिंग डायरेक्टर राहुल गौर कहते है, ‘दो साल तक हमने विधि यादव के ऑडिशन कई बार लिए, उसके बाद वह मोलक्‍की के लिए फाइनल हुई है।’-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...