Breaking News

लालू यादव का हैरान कर देने वाला बयान , कहा प्रधानमंत्री को बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए…

पने चुटीले बयानों से हमेशा गुदगुदाने वाले लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से मजेदार टिप्पणी की है। राहुल गांधी को शादी की सलाह देकर पीएम फेस बनाने के संकेत के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

लालू यादव ने कहा कि शादी की बात एकदम अलग है और पीएम बनने का सवाल अलग मसला है। उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें शादी के लिए कहा था, जो एकदम अलग है। जो भी पीएम है, वह बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए। कोई भी प्रधानमंत्री बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए। बिना पत्नी के जो लोग पीएम आवास में रहते हैं, वह गलत है।

इससे पहले बुधवार को लालू प्रसाद यादव ने शरद पवार को लेकर कहा था कि उनकी महाराष्ट्र में एक हैसियत है। अजित पवार का कोई असर नहीं है। उनके अलग होने से कुछ नहीं होता। गौरतलब है कि अजित पवार ने चाचा को उनकी उम्र याद दिलाते हुए कहा था कि आप अब 82 साल के हो गए हैं, आखिर कहां जाकर रुकेंगे? अजित पवार ने कहा था कि मैं 5 बार डिप्टी सीएम बन चुका हूं, अब मुख्यमंत्री बनना है। मेरा बेटा भी मजाक करते हुए पूछता है कि पिताजी आप कब तक डिप्टी सीएम बनते रहेंगे।

इस दौरान लालू यादव ने विपक्षी महागठबंधन के लोकसभा चुनाव में 300 सीटें जीतने की भी भविष्यवाणी की। इस दौरान लालू यादव ने महाराष्ट्र के घटनाक्रम पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को भ्रष्टाचारियों के संयोजक हैं। वह जिसे भ्रष्ट बताया करते थे, उसे महाराष्ट्र में मंत्री बना दिया। भाजपा के लोग दोमुंहे हैं। कुछ कहते हैं और करते कुछ और हैं। यही नहीं उन्होंने शरद पवार का समर्थन भी किया। उन्होंने अजित पवार की ओर से रिटायरमेंट की सलाह को गलत बताया। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई बूढ़ा नहीं होता है। इसकी कोई उम्र नहीं होती।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका का ‘ड्रैगन’ को झटका, चीन ने बनाया था एयरपोर्ट, लेकिन प्रबंधन करेगी भारतीय कंपनी

श्रीलंका की सरकार ने अपने 20.9 करोड़ डॉलर की लागत से बने मत्ताला राजपक्षे इंटरनेशनल ...