Breaking News

लक्ष्मी बॉम्ब को मिला करणी सेना का क़ानूनी नोटिस, जानिए पूरा मामला

 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब इन दिनों काफी विवादों में है। इस फिल्म को पहले अपने टाइटल के लिए ट्रोल किया गया था फिर इस फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा। अब इस फिल्म के मेकर्स को श्रीराजपूत कर्णी सेना द्वारा एक लीगल नोटिस भेजा गया है। इस नोटिस में डिमांड की गई है कि इस फिल्म के टाइटल को बदला जाए।

Laxmi Bomb

लीगल नोटिस के मुताबिक, फिल्म का टाइटल ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ मां लक्ष्मी को लेकर काफी अपमानजनक है। इस नोटिस में कहा गया है कि लक्ष्मी का नाम बॉम्ब के साथ जोड़ने से हिंदू धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं। एडवोकेट राघवेंद्र मेहरोत्रा ने कर्णी सेना की तरफ से ये लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में ये भी लिखा था कि हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत करने के चलते मेकर्स को माफी मांगनी चाहिए। इस नोटिस में कहा गया कि लक्ष्मीबॉम्ब जैसा नाम हिंदू धर्म के लोगों को गलत संदेश देता है।

Laxmi Bomb

इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा था कि- तमिल फिल्म का टाइटल फिल्म के लीड कैरेक्टर कंचना पर रखा गया था। कंचना का मतलब सोना होता है जिसका सीधा कनेक्शन मां लक्ष्मी से रहा है। हम पहले उसी नाम के साथ जाना चाहते थे फिर हमें लगा कि कुछ ऐसा नाम होना चाहिए जिससे हिंदी पट्टी के दर्शक खुद को कनेक्ट कर सके। इसके आगे बॉम्ब इस लिए लगाया गया क्योंकि ये शब्द फिल्म के पावरफुल ट्रांसजेंडर कैरेक्टर से मेल खाता है।

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय ने पहली बार एक किन्नर का रोल निभाया है। लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का जॉनर हॉरर कॉमेडी है और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर नवंबर महीने में रिलीज होने जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...