Breaking News

विधायक की पहल, दून पब्लिक स्कूल में खुलेगा प्राइमरी रिलीफ सेंटर

मोहम्मदी खीरी। विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने तहसील सभागार में कोविड-19 के प्रकोप को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की बैठक के बाद विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कोविड को लेकर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग व अन्य डॉक्टरों के साथ आज बैठक हुई ।

बैठक में तय हुआ कि यहां हम लोग एक प्राइमरी रिलीफ सेंटर (कोविड) दून पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में खोलेंगे। जहां मेडिसिन सहित अन्य सविधाएँ उपलब्ध कराई जाएंगी मरीज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से रिफर होने पर भर्ती होंगे अत्यधिक आवश्यक होने पर डॉक्टर्स की सलाह पर जब वाहर कोई व्यवस्था उपलब्ध नही हो तो प्राथमिक उपचार हेतु मरीजो को भर्ती किया जा सकेगा , विधायक ने अपील की कि इस प्राइमरी रिलीफ सेंटर के संचालन के लिए कुछ वालण्टीयर्स आगे आये जो वहां समयानुसार उपस्थित रहकर सहयोग कर सकें ।

यदि कहीं से कोई भी ऑक्सीजन की व्यवस्था कर सके तो कृपया जरूर उपलब्ध कराएं। बैठक में स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने लोगो से अपील की कि किसी भी प्रकार की हड़बड़ी न करे हर व्यक्ति की सांस फूलना ही कोविड़ नही है कोविड जैसा भय न पालें और ऑक्सीजन की आवश्यकता न समझे साधारण दवाइयों द्वारा इन समस्याओं का समाधान है जिसके लिये सभी डॉक्टर्स प्रयास कर रहे है और रोज सफलता मिल रही है मोहम्मदी में जितने लोग कोविड रिपोर्ट में पॉजिटिव आये उनमे अधिकतर घरों में आइसोलेशन में रहकर ठीक हो चुके है या हो रहे है, बैठक में उप जिलाधिकारी, भाजपा नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता डॉ सुरेंद्र सिंह डॉ आशीष मल्होत्रा व समाजसेवी गोविंद गुप्ता सहित तमाम डॉक्टर और नगर केे गणमान्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को मिल रही बेहतर इलाज की सुविधा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। कोरोना के खिलाफ जंग में बड़ी भूमिका ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *