Breaking News

मंदिर शिलान्यास का जश्न मना रहे लेखपाल और उसके परिजनों को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, फोटो वायरल होने के बाद दो सिपाही सस्पेंड

फ़िरोज़ाबाद। जिले में लेखपाल और उसके परिजनों को पुलिस कर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शिकोहाबाद इलाके की है, जिन लोगों को पीटा गया है वह पांच अगस्त को अयोध्या में मंदिर के भूमि पूजन का जश्न मना रहे थे।

क्या है पूरा मामला

वाक्य पांच अगस्त का है। पीएम नरेंद्र मोदी जब पांच अगस्त को अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिये भूमि पूजन कर रहे थे तभी शिकोहाबाद की गिहार कालोनी में कुछ लोग जश्न मना रहे थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी में सवार कुछ पुलिस कर्मियों ने उन लोगो को जमकर पीटा।

दरअसल में यह परिवार मैनपुरी जनपद में तैनात एक लेखपाल का है। जश्न में लेखपाल खुद शामिल था, पुलिस कर्मियों ने इन लोगों को इतना पीटा कि लोगों के नाजुक अंग पर भी गम्भीर चोटें आयीं हैं। किसी ने चोटों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जब पुलिस अधिकारियों की जानकारी में आया तो कार्यवाही भी की गयी।

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि जिन पुलिसकर्मियों ने यह सलूक किया है। उन्हें आइडेंटिफाई कर लिया गया है, दो सिपाहियों को सस्पेंड भी कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस के 22 छात्रों को भारत सरकार द्वारा 88 लाख रूपये की स्कॉलरशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजेन्द्र नगर प्रथम कैम्पस के 22 मेधावी छात्रों को भारत सरकार ...