Breaking News

लेखपाल के साथ मारपीट मामला : आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर तहसीलदार को दिया ज्ञापन, एक सप्ताह में कार्रवाई न होने पर लेखपाल संघ ने दी आंदोलन की धमकी

बिधूना। तहसील क्षेत्र के एक गांव में लेखपाल के साथ की गयी मारपीट के मामले में नौ दिन बाद भी आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई न होने से नाराज लेखपाल संघ ने मंगलवार को तहसीलदार बिधूना को ज्ञापन देकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक सप्ताह में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न होने पर उन्होंने आंदोलन की भी बात कही है।

लेखपाल के साथ मारपीट मामला : आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर तहसीलदार को दिया ज्ञापन, एक सप्ताह में कार्रवाई न होने पर आंदोलन की धमकी

मंगलवार को तहसील लेखपाल संघ की उपशाखा बिधूना के तहसील अध्यक्ष योगेश शाक्य व महामंत्री प्रतिमा लक्ष्मी जादौन के नेतृत्व में लेखपालों ने एक ज्ञापन तहसीलदार बिधूना जीतेश वर्मा को दिया। जिसमें कहा गया कि नन्हीं देवी की शिकायत पर साथी लेखपाल अवनीश कुमार 18 जुलाई को जांच करने सहायक क्षेत्र में जा रहे थे तभी ललऊ का पुर्वा मजरा तैयापुर में नरेन्द्र यादव, छोटेलाल, व अनुज निवासीगण कनमऊ थाना दिबियापुर ने उन्हें रोककर जाति सूचक गालियां देते हुए मारपीट कर सरकारी अभिलेख छीनने की कोशिश की थी।

साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेखपाल द्वारा थाना दिबियापुर में मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। ज्ञापन में आरोपियों के खिलाफ एक सप्ताह के कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कहा गया कि एक सप्ताह के अन्दर अरोपियों के खिलाफ कार्रवाही नहीं हुई तो लेखपाल संघ आन्दोलन करने को बाध्य होगा।

तहसीलदार बिधूना जीतेश वर्मा ने उच्चधिकारियों को बात करके जल्द कार्रवाई कराने को भरोसा लेखपालों को दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष दिबियापुर शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि मामला एससीएटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जांच सीओ औरैया द्वारा की जा रही।

रिपोर्ट – शिव प्रताप सिंह सेंगर

 

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...