Breaking News

सिंह और तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए अपना राशिफल आज कौन होगा मालामाल….

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

सिंह और तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए अपना राशिफल आज कौन होगा मालामाल …

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

📜 आज का राशिफल – 25 जून, 2022 📜

आज आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. शाम को दोस्तों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. इस राशि के कारोबारियों को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. आज आप जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं.

आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ भागदौड़ लगी रहेगी. सावधान रहें वाद विवाद से बचें, कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबार में निवेश करने से पहले विशेषज्ञ से सलाह ले. प्यार के रिश्तो में नया मोड़ आ सकता है.

मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी में तरक्की संभव है. सावधान रहें वाणी पर संयम रखें विवाद हो सकता है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. लवमेट के तरफ से गिफ्ट मिल सकता है.

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. भूमि या मकान लेने के योग हैं. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.

आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. माता पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. भूमि या मकान लेने के योग हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. सावधान रहें क्रोध पर नियंत्रण रखें. नशे के सेवन से दूर रहे. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस राशि के विद्यार्थियों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. आज लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को नौकरी संबंधी सुखद समाचार मिल सकती है. वाहन या मकान लेने के योग हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों को उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के शादीशुदा जोड़े लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

अचानक धन लाभ हो सकता है. कारोबार के नजरिए से आज का दिन बेहद शुभ है. संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. खर्चों में हुई वृद्धि से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में पुराने निवेश से धन लाभ होगा. सावधान रहें गोपनीय बातें किसी साझा न करें कोई विश्वासघात कर सकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें।

समाजिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें।

📜आज का पंचांग – 25 जून 2022📜

 

🏀तिथिद्वादशी – 25:11:38 तक
नक्षत्रभरणी – 10:24:10 तक
करणकौलव – 12:10:01 तक, तैतिल – 25:11:38 तक
ऋतु ग्रीष्म
मास आषाढ़
पक्षकृष्ण
योगसुकर्मा – 05:12:56 तक
वारशनिवार

🌅सूसूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:09:00
सूर्यास्त18:51:54

🌙चन्द्र राशिमेष – 17:02:59 तक
चन्द्रोदय26:48:00
चन्द्रास्त15:43:59

🌙अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल09:00:00 से 10:30:00 तक
गुलिक काल05:09:00 से 06:51:52 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:43:00 से 12:17:00 तक

🏀दिशा शूलपूर्व

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

 

 

 

 

About reporter

Check Also

दो लोगों की मौत, गांव में छा गया मातम; आर्थिक तंगी के कारण उठाया खौफनाक कदम

भदोही:  पारिवारिक कलह और आर्थिक तंगी से आजिज आए एक ही परिवार के तीन लोगों ...