Breaking News

चेन्नई के साथ हरभजन सिंह का सफर हुआ खत्म, CSK को कहा- शुक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग के फरवरी में होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले हरभजन सिंह का सफर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खत्म हो गया है. अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 40 साल के यह गेंदबाज पिछले दो सत्र से सीएसके का हिस्सा रहा थे, लेकिन आईपीएल 2020 में वह निजी कारणों से सीएसके के लिए नहीं खेले थे. आईपीएल 2020 कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले साल यूएई में खेला गया था.

हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल 2018 में अपनी टीम में शामिल किया था. मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे हरभजन को बेस प्राइस (2 करोड़ रुपये) में चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में खरीदा था. हरभजन सिंह ने सीएसके के लिए खेलते हुए आईपीएल 2018 में 13 मैचों में 7 विकेट लिए थे. वहीं, आईपीएल 2019 में उन्होंने 11 मैचों में 16 विकेट झटके थे.

हरभजन सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह अब चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”चेन्नई सुपर के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है. इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा. खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा. शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स… दो शानदार साल… ऑल द बेस्ट…

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...