Breaking News

बार्सिलोना के साथ Lionel Messi का कॉन्ट्रेक्ट हुआ खत्म, दो साल के लिए बढ़ सकता हैं करार

लियोनल मेसी (Lionel Messi) का बार्सिलोना (Barcelona) के साथ करार 30 जून को खत्म हो गया. अब आगे कोई खबर नहीं है कि वे इसी क्लब के लिए खेलेंगे या किसी क्लब के साथ जुड़ेंगे. 34 साल के मेसी अभी अर्जेंटीना के लिए कोपा अमेरिका में खेल रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि वे बार्सिलोना के साथ ही रहेंगे.

मेसी अभी भी बार्सिलोना टीम में वापस आ सकते हैं. लेकिन डेडलाइन से पहले करार पर हस्ताक्षर नहीं कराने का मतलब है कि मेसी 7504 दिन के बाद पहली बार इस क्लब में पेपर के अनुसार शामिल नहीं होंगे. 34 साल के मेसी ने पिछले साल बार्सिलोना क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी. लेकिन क्लब उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था.

बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोआन लापोर्ता ने मेसी को वापस लाने की काफी कोशिश की. हालांकि, मैसी और क्लब के बीच अभी भी कुछ मामले सुलझना बाकी हैं. मेसी के जाने से क्लब को झटका लगेगा, जो पहले से ही वित्तीय चुनौतियों का सामना कर रहा है.

इसके लिए उनके और क्लब के बीच बातचीत चल रही है. मेसी के भविष्य को लेकर पिछले दो साल से चर्चाओं का बाजार गर्म है. 2019-20 सीजन के आखिर में उन्होंने क्लब से कहा था कि वह अलग होना चाहते हैं लेकिन वह बार्सिलोना के साथ डटे रहे. इस घटना के बाद से काफी कुछ बदल चुका है. टीम को चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिख के हाथों क्वार्टर फाइनल में 8-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...