Breaking News

40 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार

लखनऊ- राजधानी की पीजीआई पुलिस ने एक शराब तस्कर को 40 लीटर कच्ची शराब के साथ धर दबोचने का दावा किया है । पुलिस तस्कर के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुये जेल भेजने की तैयारी कर रही है ।

प्राप्त जांकारी के अनुसार प्रेमचन्द्र रावत पुत्र स्व शंकर रावत निवासी पिपरीखेड़ा पीजीआई अपने घर पर कच्ची शराब बनाता था । मुखबिर की खास सूचना पर पीजीआई प्रभारी की अगुआई मे प्रेमनारायण सरोज व टीम ने प्रेमचंद रावत को धर दबोचा । तस्कर के कब्जे से 40 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने का उपकरण बरामद हुआ है । पीजीआई पुलिस तस्कर के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुये जेल भेजने की तैयारी कर रही है ।

 

चुनावी मौसम मे धधकने लगती है भट्ठियाँ

चुनाव समीप आते ही शराब भट्ठियों की आंच तेज़ हो जाती है । आबकारी विभाग चंद पैसो की खनक के आगे अपनी आँख व कान बंद कर लेता है जिसके फलस्वरूप कच्ची शराब सैकड़ो लोगो को अपने आगोश मे ले लेती है । बताते चलें 12 जनवरी 2016 को मलिहाबाद थानाक्षेत्र के एक गांव में जहरीली शराब पीने से पचास से ज्यादा लोगों की मौतें हो गई थीं व तकरीबन डेढ़ सौ से ज्यादा लोग बीमार हो गए थे। इसके अलावा उन्नाव जिले में भी जहरीली शराब के कहर से 6 लोगों की मौत हो गई थी। इन सब के वावजूद प्रशासन की सरपरस्ती से ग्रामीण क्षेत्रो मे सैकड़ो भट्ठियाँ धधकती रहती है ।

 

 

 

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

असम में ONGC के 3 कर्मचारियों का दिनदहाडे़ अपहरण, kidnapping में कंपनी की गाड़ी का ही हुआ इस्तेमाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें असम के शिवसागर जिले में ओएनजीसी के 3 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *