Breaking News

देखे एक्सक्लूसिव विडियो : लखनऊ एटीएस व संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

लखनऊ- राजधानी के काकोरी थानाक्षेत्र मे  एटीएस व संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ से सनसनी फैल गयी । ख़बर है की मुखबिर की ख़ास सूचना पर राजधानी में सूचना पाकर एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायड की टीम पहुंच चुकी है। सूचना है की हाजी बाग कॉलोनी मे स्थित एक धार्मिक स्थान के बगल वाले घर मे 4 संदिग्ध आतंकी घुसे है । एटीएस पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है ।लखनऊः लखनऊ में हाजी कॉलोनी इलाका काफी पुराना है। यहां काफी मकान नए भी बने हैं। यूपी एटीएस आतंकियों को जिंदा पकड़ने की कोशिश में लगी है। ताकि पूरे कनेक्शन का पता चल सके। फोर्स इस बात का ख्याल रख रही है कि फायरिंग में किसी नागरिक की जान न जाए। खुद एटीएस के आईजी मोर्चा संभाले हुए हैं।

एटीएस सभी आतंकियो को जिंदा पकड़ना चाहती है जिससे  आगे की उनकी योजनाओं के बारे मे जानकारी मिल सके।

हालांकि संदिग्ध आतंकी द्वारा सरेंडर से इनकार के बाद एटीएस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं। एटीएस हर हाल में संदिग्ध को बेहोश कर ज़िंदा अरेस्ट करने की फ़िराक में है।

आतंकियों से मुठभेड़ के बाद एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर हाईअलर्ट के साथ ही लखनऊ में अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर सभी संदिग्ध स्थानों पर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।आतंकी का नाम सैफुल उर्फ़ सैफुल्लाह बताया जा रहा है जो यहां किराये पर कमरा लेकर अपने साथियों के साथ रह रहा था। इस पूरे मामले में गृहमंत्रालय यूपी पुलिस के संपर्क में बना हुआ है। इस साहसिक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया गया। जबकि आतंकी के दो अन्य साथियों को जिन्दा पकड़ने के प्रयास जारी है।

देखे पूरा विडियो :- https://www.youtube.com/watch?v=pZ6XxhbJVrk&feature=em-upload_owner

Loading...

 

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

IPS अमिताभ ठाकुर ने ऑफिस टाइम में निजी काम से अदालतों में जाने की सूचना RTI में देने से किया मना

लखनऊ। स्टेशनरी खर्चे और सरकारी गाड़ियों की लॉग बुक्स की जानकारी आरटीआई में नहीं देने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *