Breaking News

सिनेमाघरों में ‘स्त्री2’ के साथ रिलीज हुआ ‘ए वेडिंग स्टोरी’ का टीजर

सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ‘ए वेडिंग स्टोरी’ (A Wedding Story) को दर्शकों से काफी ध्यान मिल रहा है। फिल्म का मोशन पोस्टर बहुत पसंद किया गया था, और अब फैंस यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि टीजर में क्या खास है। खैर, यह इंतजार जल्द खत्म होने वाला है।

महात्मा गांधी के पत्रों को पढ़ने से राम अल्लाडी को फिल्म ‘पन्ने’ बनाने की मिली प्रेरणा

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री2’ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो गई है, और दर्शकों को एक और भयानक अनुभव मिलेगा। अभिषेक पारिक द्वारा निर्देशित ‘ए वेडिंग स्टोरी’ का टीजर ‘स्त्री2’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गया है।

दर्शक श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म से पहले इस सुपरनैचुरल हॉरर की झलक देख सकेंगे। ‘ए वेडिंग स्टोरी’ एक खुशहाल शादी की कहानी है, जो जल्द ही एक दुःस्वप्न में बदल जाती है जब भयानक घटनाएँ घटित होने लगती हैं। हॉरर की दुनिया में एक अनूठी गहराई को उजागर करते हुए, ‘ए वेडिंग स्टोरी’ शानदार दृश्य और डरावनी धुनों के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन पेश करती है।

दिल जीतने में कामयाब रही ‘स्त्री 2’, लोगों ने फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

फिल्म की कहानी गहरी परंपराओं और सांस्कृतिक विशेषताओं में जड़ित है। यह ‘क्या न करें’ की डरावनी कहानियों का पता लगाती है यदि आप शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और न सुनने पर इसके परिणाम भुगतने पड़ते हैं।

फिल्म में मुक्ति मोहन, वैभव तत्त्ववादी, लक्षवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ प्लोम खुरीना, और पीलू विद्यार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक नवीन सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है, जिसे अभिषेक पारिक द्वारा निर्देशित, विनय रेड्डी द्वारा निर्मित, और शुभो शेखर भट्टाचार्य द्वारा लेखित और निर्मित किया गया है। यह 30 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...