Breaking News

भीखेपुर-जुहीखा मार्ग पर गैस लीकेज से लोडर में लगी आग, जगम्मनपुर बैंक से खाली तिजोरी ले जा रहा था लोडर

औरैया। जालौन जिले के जगम्मनपुर स्थित बैंक से दो खाली तिजोरी लेकर जा रहे लोडर में गैस लीकेज के चलते भीखेपुर- जुहीखा मार्ग पर बबाइन चौकी के पास अचानक से आग लग गई। चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों की सूचना पर तत्काल पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

कानपुर नगर निवासी रजत राजपूत अपने साथी नसीम व चांदबाबू के साथ जिला जालौन के जगम्मनपुर स्थित आर्यावर्त बैंक की शाखा में मंगलवार दोपहर को दो खाली तिजोरी लेने आया था।

जिला मुख्यालय पहुंच ग्रामीणों ने बयां किया अपना दर्द, जिलाधिकारी से आवास दिलाने की मांग की

तिजोरी लेकर कानपुर जाने के दौरान भीखेपुर – जुहीखा मार्ग पर बबाइन चौकी से 100 मीटर की दूरी पर अचानक से लोडर में आग लग गई।

आग की लपटें उठती देख चालक ने लोडर सड़क पर ही रोक दिया। जानकारी मिलते ही चौकी में तैनात सिपाही पुष्पेंद्र कुमार अपने साथी सिपाही के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे से कोई अन्य क्षति न हो के उद्देश्य से सिपाहियों ने दोनों ओर का रास्ता बंद कर कंट्रोल रूम में जानकारी दी। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने से चालक का मोबाइल भी लोडर के साथ जलकर राख हो गया। थाना प्रभारी भोला प्रसाद रस्तोगी ने बताया कि गैस लीकेज के चलते लोडर में आग लगी है। संबंधित बैंक को घटना की जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...