Breaking News

सवारियों से भरा लोडर पलटा, दो की मौत तीन गंभीर

डलमऊ/रायबरेली। अंतिम संस्कार करने के बाद लोडर में सवार होकर घर लौट रहे यात्रियों से भरा लोडर अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो वृद्धों की मौके पर ही मौत हो गई व लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें से गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ मे उपचार हेतु भर्ती कराया गया है सूचना पर मौके पर पहुंची डलमऊ पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत के कटौली मजरे रोसी ग्राम निवासी 90 वर्षीय सूरज बली की मृत्यु सोमवार को देर रात हो गई थी जिनके अंतिम संस्कार के लिए गांव के लोग शमशान घाट डलमऊ लाए थे जहां पर अंतिम संस्कार करने के बाद ग्रामीण लोडर में सवार होकर घर वापस जा रहे थे कि तभी कुंडवल मार्ग पर देवन्ना मजरे तेरुखा गांव के पास लोडर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया।

जिससे लोडर में सवार रामबहादुर 72 वर्ष और सुंदरलाल 70 वर्ष निवासी कटौली मजरे रोसी थाना लालगंज की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा लगभग आधा दर्जन लोडर सवार ग्रामीण घायल हो गए। जिनमें गंभीर रूप से घायल शंकर 50 वर्ष, रमेश 45 वर्ष, संतोष 35 वर्ष, को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंचे घुरवारा चौकी इंचार्ज अशोक कुमार तिवारी द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज को मौके पर जांच कराई जा रही है और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *