Breaking News

झगड़े के बाद पहले पत्नी फिर पति ने लगाई फांसी मौत

सतांव/रायबरेली। गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के पूरे बेनीमाधव मजरे गोझरी गाँव में पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी से झगड़ा और मारपीट की। मारपीट से झुब्ध पत्नी घर के अन्दर ही कमरे में फंखे के हुक से फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई। इसके बाद पति ने भी उसी पंखे के हुक में फंदे से झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का किया बारीकी से निरीक्षण किया। मृतक के परिवारजनों की तहरीर पर पुलिस ने शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के पूरे बेनीमाधव मजरे गोझरी गाँव निवासी छोटेलाल लोधी(43) शराब का आदी था जिस वजह से पत्नी राजकुमारी (40) के साथ अक्सर झगड़ा करता था। सोमवार को भी छोटेलाल शराब पीकर घर आया अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद उसे जमकर पीटा। मारपीट से दुखी पत्नी ने घर के अन्दर कमरे में फंखे के हुक से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

पत्नी की मौत के बाद छोटेलाल ने भी उसी पंखे के हुक से फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।थानाध्यक्ष संतोष कुमारी ने बताया कि मृतकों के परिवारजनों की तहरीर के आधार पर शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *