Breaking News

जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen अपने BS4 वाहनों पर दे रहा है ये डिस्काउंट ऑफर

ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए साल 2019 भले की एक बुरे दौर से गुजरा हो, लेकिन त्योहारी सीजन के बाद से कंपनी बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद दिख रही है। दिवाली भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन कार कंपनियों ने डिस्काउंट देना बंद नहीं किया है। ऐसे में एक जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen भी मौजूद है जो कि अपने BS4 वाहनों पर डिस्काउंट दे रही है। तो आइए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Volkswagen Ameo

डिस्काउंट – 1.60 लाख रुपये तक

Ameo फॉक्सवैगन ग्रुप की एक कॉम्पैक्ट सेडान है जो कि भारत में मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज, फोर्ड फीगो एस्पायर और हुंडई एक्सेंट को टक्कर देगी। यह 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। एमियो डीजल वेरिएंट पर 1.60 लाख रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Volkswagen Polo

डिस्काउंट – 2.10 लाख रुपये तक

कंपनी की यह प्रीमियम हैचबैक है और भारत में यह मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैंजा, होंडा जैज को कड़ी टक्कर देती है। कुछ महीनों पहले ही इसे हल्का फेसलिफ्ट अवतार मिला है। पोलो में कंपनी समान 1.0 लीटर का पेट्रोल और एक 1.5 लीटर का डीजल इंजन दे रही है। कंपनी इसके डीजल वेरिएंट पर अधिकतम 1.70 लाख रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

 

About News Room lko

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...