आठ जुआड़ियों को लोहता पुलिस ने किया गिरफ्तार, हजारो रुपये बरामद

वाराणसी/लोहता। किंवदंतियों को साकार करने के लिहाज से दीपावली जगाने में जुटे 8 युवाओं को पुलिस ने धर दबोचा। ये सभी पुलिस से बचने के लिए मोबाइल टार्च की रोशनी में जुआ खेल रहे थे। लेकिन इनका प्रयास नाकाफी साबित हुआ और पुलिस की कार्रवाई से ये खुद को न बचा सके। बता दें कि इन दिनों पुलिस जुआड़ियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। ऐसे हर ठिकाने पर छापेमारी हो रही है जहां जुआ खेले जाने की गुंजाइश दिखती हो। इसमें पुलिस के खबरी भी पूरी मदद कर रहे हैं।

इस अभियान के तहत ही लोहता थाना क्षेत्र के ग्राम चुरामनपुर भट्टा में रविवार की बीती रात जुआड़ि मोबाइल के टार्च की रोशनी में पत्ते फेंटने में मशगूल थे कि पुलिस धमक गई। अचानक हुई इस कार्रवाई के चलते कुछ जुआड़ि तो अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकलने में कामयाब रहे पर 8 युवकों को पुलिस ने फड़ से दबोच लिया और थाने लाई। पुलिस को इस दौरान फड़ से हजारो रुपये बरामद हुए।

लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक एवं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मार्तंड प्रताप सिंह व क्षेत्रधिकारी सदर डॉ. राकेश कुमार मिश्रा के निर्देशन में अवैध शराब, जुआ, सट्टा पर कार्रवाई करने को निर्देशित किया गया है। रविवार को मिली सूचना पर लोहता थाने के सब इंस्पेक्टरो के मार्गदर्शन में टीम गठित कर ग्राम चुरामनपुर भट्टा टावर के पास मैदान से जुआ फड़ पर कार्रवाई की गई।

Loading...

मौके से जुआ खेलते विजय पटेल, ईदुल पटेल, श्याम लाल पटेल, भोला मौर्या, सतीश गौड़, सूरज कुमार, अनूप राजभर, जमशेद खान को पकड़ा है। फड़ और इन 8 युवकों के पास से 19430 रुपये व ताश के 52 पत्ते बरामद हुए, जिसे जप्त कर लिया गया। आरोपियों के विरुद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कैरियर काउंसलर व अधिवक्ताओं का हुआ सम्मान

रायबरेली। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा पूर्वी एवं चित्रांश महासभा के संयुक्त तत्वाधान में भारत के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *