Breaking News

लोकसभा विजय का ट्रेलर होगा निकाय चुनाव : डा दिनेश शर्मा

लखनऊ/कानपुर/उरई। पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आज कानपुर देहात तथा उरई जनपद के विभिन्न कार्यक्रमों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का ट्रेलर हैं। इन चुनावों में भाजपा को बम्पर जीत मिलने जा रही है । जब टे्रलर अच्छा होगा तो फिल्म तो हिट ही होगी। स्थानीय निकाय चुनाव को महायज्ञ बताते हुए लोगों से कमल वाला बटन दबाकर इस चूनावी महायज्ञ में आहुति देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस प्रकार दी गई एक एक आहुति जाति साम्प्रदाय और बंटवारे की राजनीति करने वाली कांग्रेसी, सपाई और बसपाई मानसिकता का सफाया कर देगी। कार्यकर्ताओं को पूर्ण मनोयोग से कार्य कर भाजपा के प्रत्याशियों को बडी जीत दिलानी होगी।

👉सतरंगी चमकीले छल्ले मे कैद हुआ सूरज, अचरज में पड़े लोग

कानपुर देहात के विभिन्न स्थानों में नगर पंचायत व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओ तथा जनपद उरई में भारी संख्या में कार्यकर्ता समागम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकास की रफ्तार को गति देने के लिए नगर निकायों में भी भाजपा की जीत आवश्यक है। इससे निकायों व सरकार के बीच बेहतर तालमेल होगा जो जनसुविधाओं के विकास के लिए उत्प्रेरक का कार्य करेगा। जनता की दैनिक समस्याओं के निराकरण के लिए भी एक अच्छी पार्टी के प्रतिनिधि का चुनाव जरूरी है।
डा शर्मा ने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले का नजारा कुछ ऐसा होता था कि माताओं बहनों को नित्यकर्म से निवृत्त होने के लिए अंधेरा होने का इंतजार करना पडता था। सडकों में गड्ढे तथा बिजली का आभाव यूपी की पहचान बन गए थे पर मोदी योगी की सरकार ने इन परिस्थितियों को बदल दिया है।

डा दिनेश शर्मा

आजादी के बाद की विपक्षी दलों की सरकारों ने लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में कोई पहल नहीं की। मोदी सरकार ने देश की कमान संभालते ही महिलाओं के सम्मान की सुरक्षा के लिए हर घर में शौचालय का निर्माण, महिलाओं को धुएं से होने वाली बीमारी से बचाने के लिए हर घर में गैस का कनैक्शन पहुचाने की व्यवस्था तथा बीमारी की स्थिति में 5 लाख तक के उपचार की गारन्टी की व्यवस्था की है। इस दिशा में पिछली सरकारों ने सोंचा ही नहीं क्योंकि उन्हें जनता से नहीं कुर्सी से लगाव था। इसके लिए वे जनता को जाति और साम्प्रदाय आदि में बांटकर अपनी राजनीति की रोटी सेंकते रहते थे।

👉देश का पहला रेल केबल ब्रिज बनकर तैयार, जाने विशेषताएं

उत्तर प्रदेश में विपक्ष की सरकारों के समय में डाकुओं और माफियाओं का बोलबाला था पर मुख्यमंत्री योगी के आने के बाद माफियाओं का सफाया हो गया है क्योंकि मुख्यमंत्री ने जाति साम्प्रदाय की बात नहीं की बल्कि विकास के लिए काम किया है। मुख्यमंत्री को हाल ही में मिली धमकी का उल्लेख करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शेर हैं और शेर गीदडो की धमकियों से डरा नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए कहा कि यह चुनाव ऐसे त्यागियों के लिए है जिन्होंने अपना जीवन जनता के लिए समर्पित कर दिया है।

👉रामभक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस रूट पर चलेगी वंदे भारत, जाने पूरी खबर

उन्होंने कहा कि मोदी योगी सरकार के कार्य बिना किसी बाधा के जनता तक पहुचे व लोगों का जीवन बेहतर हो इसके लिए देश व राज्य में भाजपा की सरकार के साथ ही नगरीय निकायों में भी भाजपा का होना जरूरी है। प्रदेश में मोदी योगी सरकारों के कार्यों का नतीजा है कि आज यूपी की छवि ही बदल गई है। आज निवेशक यूपी में निवेश के लिए आतुर है और इसका परिणाम है कि प्रदेश में 33 लाख करोड के निवेश प्रस्ताव आए हैं। किसानों को सम्मान निधि मिल रही है। किसान को गंाव छोडने की नौबत नहीं आए इसके लिए तमाम योजनाए बन रही हैं।

👉सेना में अब सिर्फ 4 साल में अफसर बनेंगे जवान, लागू होगी ये योजान

इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष कानपुर बुंदेलखंड प्रकाश पाल, अध्यक्ष कानपुर देहात एवं सदस्य विधान परिषद अविनाश चौहान, माननीय विधायक पूनम संखवार, पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह चौहान, पूर्व नगर पालिका, अकबरपुर अध्यक्ष, ज्योत्सना कटियार एवं लालू पांडे पूर्व जिला पंचायत सदस्य आदि उपस्थित रहे। उरई जनपद के कार्यकर्ता समागम में पूर्व विधायक छोटे सिंह, नगर उपाध्यक्ष राम राजावत, वरिष्ठ भाजपा नेता गिरीश अवस्थी, उरई नगर पालिका अध्यक्ष पद प्रत्याशी रेखा वर्मा तथा भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...