Breaking News

लोटस 365 करा रहा है सट्टेबाजी, बॉलीवुड स्टार और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर्स भी हैं शामिल

अवॉर्ड विनिंग फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री (Vipin Agnihotri) जो समय-समय पर बॉलीवुड के घिनोने सच का पर्दाफाश करते रहते हैं ने अब बॉलीवुड के सितारों के ऐसे‌ कांड को उजागर किया है जो आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगा की क्या वाकई यह सितारे आपके सम्मान के लायक हैं या नहीं।

👉बस की डिग्गी से 9 करोड़ रूपए का चरस बरामद, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

लोटस 365

दरअसल हुआ ऐसा कि विपिन अग्निहोत्री जिनकी फिल्म “वादा” अभी कुछ दिनों पहले डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। रिलीज होते ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने उनके आगामी रियालिटी शो “बिकिनी हाउस” के लिए कॉन्टैक्ट करना शुरू किया, इनमें शामिल थे बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर्स जिनके मिलियन मे फॉलोअर्स है।

लोटस 365

जब विपिन अग्निहोत्री ने इन लोगों से पूछा की उनकी अतिरिक्त आय का स्रोत क्या है तो विपिन यह सुनकर हैरान हो गए कि यह बॉलीवुड और सोशल मीडिया के सितारे गैर कानूनी सट्टेबाजी एप्स लोटस 365 (Lotus 365) के साथ जुड़े हुए हैं और चंद अतिरिक्त पैसों की खातिर देश के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

👉योगी ने बनाया सुशासन को मुद्दा

लोटस 365

विपिन अग्निहोत्री बताते हैं की बड़े-बड़े स्टार्स जैसे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तमन्ना भाटिया, अनुष्का सेन, उर्वशी रौतेला और गोविंदा लोटस 365 नामक ऐप के ब्रांड एंबेसडर हैं जिसमें धड़ल्ले से सट्टेबाजी हो रही है। मजे की बात यह है की ये बॉलीवुड के सितारे बड़ी बेशर्मी से न केवल अपने प्रशंसकों से यह कहते हैं की इन ऐप के माध्यम से वह अपना जीवन बदल सकते हैं साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स खासकर इंस्टाग्राम पर इन गैर कानूनी एप्स को धड़ल्ले से प्रमोट भी करते हैं।

लोटस 365

विपिन अग्निहोत्री ने जब अपने सूत्रों के माध्यम से यह जानने की कोशिश की, तो उन्हें यह पता चला कि यह सितारे इस कार्य को करने का आठ से दस लाख रुपए लेते हैं। यहां यह बताना जरूरी है कि इन रुपयों के एवज में यह बॉलीवुड सितारे न केवल इन गैर कानूनी सट्टेबाजी एप्स के लिए विज्ञापन बनाते हैं, साथ ही साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें पोस्ट भी करते हैं ताकि उनके प्रशंसक इन सट्टेबाजी एप्स के माध्यम से सट्टेबाजी कर सकें।

👉टीवी शो कुंडली भाग्य : प्रीता की जिंदगी में आएगा नया ट्विस्ट, राजवीर के साथ करण ने किया ऐसा…

यूं तो इन एप्स की संख्या हजारों में है, लेकिन लोटस 365 नामक ऐप धड़ल्ले से पूरे देश में हर उस प्रचार तंत्र का उपयोग कर रही है जो वह कर सकती है, लोगों को, खासकर नवयुवकों को लालायित करने के लिए जिन्हें जल्दी पैसा कमाने की चाहत है।

👉भाजपा के संकल्प पत्र से पहले अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा खोले जाएंगे…

बॉलीवुड और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर्स की इस हरकत से बेहद आहत फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री जल्द ही कैंपेन
“शट अप” के माध्यम से लोगों को बॉलीवुड सितारों के इस घिनौने रूप से रूबरू कराएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...