Breaking News

भाजपा के संकल्प पत्र से पहले अखिलेश यादव का बड़ा बयान , कहा खोले जाएंगे…

यूपी में निकाय चुनाव के लिए भाजपा संकल्प पत्र जारी करने की तैयारी कर रही है। इससे पहले मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मतदाताओं के नाम अपील जारी की है। इस अपील के जरिए ही वायदों की झड़ी भी लगाई गई है।

अखिलेश ने अपील में कहा कि भाजपा सरकार में नागरिकों पर प्रापर्टी टैक्स पिछली तारीखों से लगाया गया है यह भ्रष्टाचार है। समाजवादी पार्टी इसका पुनरीक्षण करेगी। जहां तक जीएसटी वसूली का सवाल है। व्यापारियों को नाहक परेशान किया जाता है। उन पर अवैध रूप से छापामारी की जाती है।

इसी तरह लीज होल्ड सम्पत्तियों का नियमितीकरण रोक दिया गया है। इसे तत्काल जारी किया जाए। समाजवादी पार्टी नगर स्तर पर अपने क्षेत्रों में अच्छा काम करने वालों को “नगर भारती” सम्मान देगी। समाजवादी पार्टी व्यापारियों, शिक्षकों, कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान पर विशेष ध्यान देगी।

अखिलेश ने निकायों में मनरेगा की तर्ज पर काम की गारंटी के लिए अर्बन इम्प्लाइमेंट योजना शुरू करेंगे। इसके अलावा लोगों को महंगाई से राहत के लिए समाजवादी कैंटीन और किराना स्टोर खोले जाएंगे। यहां पर गरीबों, श्रमिकों राजगीरों और बेघरों को सब्सिडाइज्ड दरों पर राशन और जरूरी वस्तुएं मिलेंगी।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...