Breaking News

फेस्टिव सीजन में कम डाउन पेमेंट देकर आप भी खरीद सकते है यह बाइक व स्कूटर

फेस्टिव सीजन के इस मौके पर इन दिनों ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक ऑफर्स और डिस्काउंट के लाइन लगी हुई है। कोई भी कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए इस मौके को छोड़ना नहीं चाहती। इन दिनों बाजार में कम डाउनपेमेंट के कई ऑफर्स आपको देखने को मिल जायेंगे, दरअसल ये ऑफर्स ऐसे ग्राहकों को ज्यादा लुभाते हैं जो जिनके पास एक नई गाड़ी खरीदने के लिए डाउन पेमेंट पर्याप्त नहीं होती। सुजुकी मोटरसाईकिल इंडिया अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आई है।

दोस्तों एक नई बाइक या स्कूटर को खरीदने के लिए (EMI पर) डाउन पेमेंट भी ठीक-ठाक देनी पड़ती है, जैसे कम से कम 8000 रुपये या 10,000 रुपये जो कि बाइक की कीमत पर निर्भर करता है। लेकिन सुजुकी आपको दे रही है महज 777 रुपये देकर एक नई बाइक या स्कूटर अपने घर ले जाने का मौका। साथ में 0 फीसदी प्रोसेसिंग फ़ीस का भी ग्राहकों का फायदा मिलेगा।

कम डाउनपेमेंट का ऑफर सुजुकी एक्सेस 125, Burgman125, जिक्सर और Intruder जैसी गाड़ियों पर आपको बता दें कि एक्सेस 125 अपने सेगमेंट का सबसे लोकप्रिय स्कूटर है जबकि बाइक सेगमेंट जिक्सर भी अपने सेगमेंट की कामयाब बाइक है।

सरकारी कर्मचारियों और चुने हुए कॉर्पोरेट के लिए अलग से 3000 रुपये तक के फायदे भी दिये जा रहे हैं । इतना ही नहीं paytm से बुक करने पर 8500 रुपये तक के फायदे भी मिलेंगे। जबकि HDFC बैंक
1500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिकेगा ।

सुजुकी मोटरसाइकिल की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी की बाइक या स्कूटर खरीदने पर आप 22 कैरट गोल्ड सोने का सिक्का (1, 3 और 5 ग्राम के 22 कैरेट सपने के सिक्के) सुजुकी एक्सेस 125, सुजुकी Intruder या फिर बंपर ईनाम के रूप में एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट (पेट्रोल मॉडल) जीत सकते हैं। कंपनी विजेता का चुनाव ड्रॉ के जरिए करेगी। लेकिन यह ऑफर तमिलनाडु और पुडुचेरी को छोड़ पूरे भारत के लिए है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...