Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय : रिक्रूटमेंट पोर्टल का उद्घाटन


लखनऊ। राज्यपाल महोदया श्रीमति अनन्दिबेन पटेल ने लखनऊ विश्वविद्यालय ने अन्य पांच डिजिटल सुविधाओं के साथ साथ विश्वविद्यालय के नए रिक्रूटमेंट पोर्टल का उदघाटन भी किया था। समारोह के दौरान माननीया राज्यपाल महोदया व सभी उपस्थित विद्वतजनों के समक्ष माननीय कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने यह घोषणा की थी की देश के प्रधान मंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर विश्वविद्यालय आचार्यों की नयी नियुक्ति के विज्ञापन लेकर आएगा।

इसी कथन को सिद्ध करते हुए विश्वविद्यालय ने आज लखनऊ विश्वविद्यालय 180 नयी नियुक्तियों के लिए विज्ञापन प्रकाशित कर चुका है। आवेदन लखनऊ विश्वविद्यालय के नियुक्ति पटल अर्थात Recruitment Portal के द्वारा आमंत्रित हैं, और सम्पूर्ण सूची विश्वविद्यालय वैबसाइट पर उपलब्द है। विश्विविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा निर्धारित आहर्ताओ के आधार पर मिले गए आवेदनों का परीक्षण किया जाएगा, चयनित आवेदको को साक्षात्कार के लिए सूचना भेजी जाएगी तथा साक्षात्कार के उपरांत चयनित सदस्यो की सूची भी नियुक्ति पटल के माध्यम से ही प्रदर्शित की जाएगी।

Loading...

आवेदन पत्र के भरने से सूची जारी होने तक की प्रक्रिया की चरणबद्ध सूचना अनवरत रूप में आवेदक को इस पटल के माध्यम से प्राप्त होती रहेगी। आज आवेदनों के आमंत्रण के विज्ञापन के प्रकाशन उपरांत, कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने खुद पटल की जांच की, एक mock-आवेदन पत्र भी जमा किया और विश्वास जताया कि समय और साधन की बचत के साथ-साथ यह पटल, प्रक्रिया में निरंतरता, तीव्रता एवं पारदर्शिता भी सुचारु रूप से बनाए रखेगा।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखपुर गोलीकांड: पुलिस की भूमिका पर उठ रहे हैं सवाल, एसएसपी बोले- ‘होगी जांच’

गोरखपुर में लूट, हत्या की कोशिश और मोहद्दीपुर में गैंगवार की तरह फायरिंग करने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *