Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय: प्री कनवोकेशन सप्ताह के अंतर्गत “Know your University” पर छात्रों ने दिया व्याख्यान

लखनऊ विश्वविद्यालय में इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मास्यूटिकल साइंसेज द्वारा आयोजित प्री कनवोकेशन सप्ताह के अंतर्गत आज छात्रों द्वारा विषय “Know your University” पर व्याख्यान प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर छात्रों ने रोचक प्रस्तुति दी और विश्वविद्यालय के विब्भिन्न पहलुओं पर भी विश्लेषण दिया।

लखनऊ विश्वविद्यालय: प्री कनवोकेशन सप्ताह के अंतर्गत "Know your University" पर छात्रों ने दिया व्याख्यान

इस कार्यक्रम में बीफार्मा प्रथम वर्ष की छात्र दीपांशी श्रीवास्तव ने विश्वविद्यालय के प्राचीन एवं महत्वपूर्ण इतिहास और ग्लोबल कोलब्रेशन्स पर ध्यान आकर्षित कराया। प्रथम वर्ष की छात्रा अंशी सिंह ने वसुधैव कुटुम्ब्याक्म की भावना के साथ विश्वविद्यालय की प्रगति और कनवोकेशन की छात्र जीवन में महत्वता पर प्रकाश डाला।

👉देश में अब तक का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन बन गया सिलक्यारा, ये अभियान रहे चर्चित

लखनऊ विश्वविद्यालय: प्री कनवोकेशन सप्ताह के अंतर्गत "Know your University" पर छात्रों ने दिया व्याख्यान

साथ में बीफार्मा द्वितीय वर्ष के छात्र ऋषि दुबे ने विश्विद्यालय के प्रख्यात पूर्व छात्रों और इन्क्यूबेशन सेल पर व्यक्तव्य प्रस्तुत किया। बीफार्म द्वितीय वर्ष के आदित्य यादव ने इंस्टिट्यूट द्वारा कराये गए विब्भिन कार्यक्रम जैसे की इंटरनेशनल कांफ्रेंस CD4-2023 तथा एन्टेर्प्रेनुएरशियप सेल पर विश्लेषण प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन आयुषी श्रीवास्तव ने किया। इस कार्यक्रम को डॉ प्रणति श्रीवास्तव, असिस्टेंट प्रोफेसर, इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मास्यूटिकल साइंसेज ने संपन्न कराया।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...