Breaking News

कोविड-19 से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे शाहिर शेख के पिता, मुश्किल समय में हिना खान ने बढ़ाई हिम्मत

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा।  कोरोना की तीसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं।

अब खबर आई है कि पवित्र रिश्ता 2 और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम टीवी एक्टर शाहीर शेख के पिता भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। कोरोना के इंफेक्शन की वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शाहीर शेख ने पापा की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मेरे डैड वेंटीलेटर पर हैं। कोव‍िड के गंभीर इंफेक्शन से लड़ रहे हैं। प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में रखें।” शाहीर इस ट्वीट के जरिए अपने पापा के जल्द सेहतमंद होने की दुआ मांग रहे हैं।

हिना खान ने शहीर का पोस्ट रीट्वीट करके लिखा है, “धैर्य रखो दोस्त, मैंने तुमसे कहा था कि वह ठीक और खुश होकर जल्दी घर वापस आएंगे…इंशाअल्लाह।” आपको बता दे, हिना खान और शाहीर शेख काफी अच्छे दोस्त है। दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आये थे जिसे फैंस ने खूब सराहा था। हिना खान बीते साल अपने पिता को खो चुकी हैं।

इस सीरियल में उनके साथ अंक‍िता लोखंडे भी काम कर रही हैं। इससे पहले शाहीर शेख ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में एर‍िका फर्नांड‍िस के साथ नजर आए थे।

About News Room lko

Check Also

असंभव को संभव कर रहे हैं विद्युत जामवाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। विद्युत जामवाल एक बार फिर से जोखिम ...