Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय : इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट “चैंपियंस क्रिकेट लीग” 2022″ का आयोजन, इंजीनियर्स क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंट

लखनऊ। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज, लखनऊ विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट “चैंपियंस क्रिकेट लीग” 2022″ का आयोजन 2 दिसंबर से 4 दिसंबर 2022 तक संपन्न हुआ। कार्यक्रम का आयोजन कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय के मार्गदर्शन में किया गया।

ओएसडी आईएमएस, प्रोफेसर विनीता काचर ने लखनऊ विश्वविद्यालय के नए परिसर में विभिन्न संकायों और सभी विभागों के छात्रों की उपस्थिति में कार्यक्रम का उद्घाटन किया। नए परिसर के सभी विभागों (आईएमएस, लॉ, फार्मेसी, इंजीनियरिंग और पर्यटन आदि) ने भाग लिया। प्रोफेसर विनीता काचर ने विद्यार्थियों को खेल भावना बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

प्रोफेसर पूनम टंडन, डीन छात्र कल्याण ने छात्र कल्याण के लिए नए परिसर में उपलब्ध सुविधाओं से छात्रों का उत्साहवर्धन किया। आयोजन में सभी नॉकआउट मैच 2 दिसंबर को खेले गए और दो सेमीफाइनल मैच 3 दिसंबर 2022 को खेले गए। इस कार्यक्रम का आयोजन आईएमएस, खेल समिति द्वारा किया गया था। सभी संकायों और छात्रों ने नए परिसर के क्रिकेट मैदान में कार्यक्रम का आनंद लिया।

डॉ राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय : सीनियर स्केल के इंतजार में शिक्षक मानसिक रूप से त्रस्त, शिक्षकों का मनोबल गिरा

चैंपियंस क्रिकेट लीग 2022 के दौरान स्पोर्ट्स ग्राउंड का नया परिसर दर्शकों से भरा हुआ था, अंतिम मैच की टीमें ऊर्जा और उत्साह के साथ खेली। लॉ टाइटन्स और इंजीनियर्स क्रिकेट क्लब के बीच फाइनल मैच 4 दिसंबर 2022 को खेला गया। इंजीनियर्स क्रिकेट क्लब ने #टूर्नामेंट जीता और लॉ संकाय की लॉ टाइटन्स टीम रनर अप रहीं। इस दौरान स्टूडेंट्स का उत्साह देखने लायक था।

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...