Breaking News

हीटर से काफी बेहतर और सुरक्षित ये प्रोडक्ट, बेड को गर्म करने का करेगी काम

भारत में सर्दियां चरम पर हैं और ऐसे में घर पर हीटर इस्तेमाल होने लगते हैं. हीटर सर्दियों के लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट है लेकिन घर में अगर ज्यादा मेंबर हैं और उन्हीं के हिसाब से ज्यादा हीटर हैं तो आपके घर की #बिजली का बिल कई बार काफी ज्यादा बढ़ जाता है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो हीटर से काफी बेहतर और सुरक्षित है और आपके घर के बेड को गर्म करने का काम करता है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं वॉर्मर बेडशीट की जो ऑनलाइन मार्केट में आसानी से उपलब्ध हो गई है. ये असल में बिजली से चलती है और और इसका इस्तेमाल करके आप बेड को #गर्म रख सकते हैं जो काफी मुश्किल काम होता है. आपको बता दें कि सर्दियां आने के बाद लोगों को बेड पर जाने से भी डर लगता है और इसके पीछे वजह है ठंड. ऐसे में हीटर का सहारा लेने की जरूरत नहीं है और आप इस वॉर्मर बेडशीट का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये असल में Warmland Polyester Premium Shockproof Electric Bed Warmer बेडशीट है जो अमेजन पर उपलब्ध है.

योगी सरकार के बुलडोजर का गलत इस्तेमाल : गरीब के आशियाने को उजाड़ा, सदमे में परिवार

अगर बात की जाए इसकी कीमत की तो ये इसकी असल कीमत तकरीबन 4000 रुपये के आस-पास है लेकिन डिस्काउंट के बाद इसे 1,699 रुपये में बेचा जा रहा है. ये किसी नॉर्मल सीलिंग फैन से भी सस्ती है और बेहद ही दमदार प्रोडक्ट है. इसमें आपको हीट एडजस्ट करने के लिए एक कंट्रोलर दिया जाता है इसके साथ ही आपको ऑन-ऑफ करने का ही स्विच भी मिलता है.

About News Room lko

Check Also

बैंक आफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वोच्च 3853 करोड़ का शुद्ध लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बैंक आफ बड़ौदा ने वित्तीय वर्ष 2022-23 की ...