Breaking News

‘लव की अरेंज मैरिज’ में बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक ठोस कास्ट है- राज शांडिल्य

मुंबई। इशरत खान द्वारा निर्मित और निर्देशित राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली, फिल्म की शूटिंग आज मध्य प्रदेश में शुरू हो रही है। निर्माता विमल लाहोटी और थिंकइंक पिक्चर्ज़ लिमिटेड के साथ जोड़ी राज शांडिल्य-विनोद भानुशाली ने हाल ही में अपने फाम-कॉम ब्रह्मांड के लिए हल्के-फुल्के पारिवारिक मनोरंजन के निर्माण की घोषणा की। आज कलाकारों, चालक दल और निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली लव की अरेंज मैरिज की घोषणा की, जिसमें प्रतिभाशाली सनी सिंह और आकर्षक अवनीत कौर हैं।

राज शांडिल्य
जनहित में जारी के बाद उनके फेमस-कॉम यूनिवर्स की दूसरी, लव की अरेंज मैरिज इशरत खान द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य द्वारा लिखित है। सनी सिंह और अवनीत कौर, जो पहली बार साथ काम कर रहे हैं, उनके साथ ‘कॉमेडी के उस्ताद’ अन्नू कपूर, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, सुधीर पांडे और परितोष त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपनी अगली कॉमेडी के बारे में बोलते हुए सनी सिंह कहते हैं, “राज शांडिल्य की कॉमेडी शैली पहले की तुलना में बहुत अलग है और इसने मुझे फिल्म करने के लिए आकर्षित किया।

अनूप जलोटा के टाइटल रोल वाली फिल्म “सत्य साई बाबा 2” का म्यूजिकल मुहूर्त

यह एक प्रफुल्लित करने वाली अराजक घरेलू कॉमेडी एंटरटेनर है। इसे शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।” अपनी पहली पारिवारिक कॉमेडी के लिए तैयार हो रही अवनीत कौर कहती हैं, ”पारिवारिक कॉमेडी एक ऐसा जॉनर है जिसका मैंने पूरा लुत्फ उठाया है और एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है, जिसे हर कोई पसंद करेगा। सुप्रिया मैम, अन्नू सर और राजपाल सर के साथ काम करना मेरे लिए सीखने का एक शानदार अनुभव होगा और मैं आप सभी को हंसाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

राज शांडिल्य

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, “लव की अरेंज मैरिज एक आउट एंड आउट कॉमेडी एंटरटेनर है जो आपको हँसाएगा, रुलाएगा और एक साथ भावुक हो जाएगा जब आप अपने परिवार के साथ बैठेंगे और आनंद लेंगे। जबकि सनी सिंह ने अपनी पिछली फिल्मों के साथ कॉमेडी में अपनी क्षमता साबित की है, यह अवनीत के लिए राज शांडिल्य की पटकथा में चमकने का समय होगा। साथ ही जब आपके पास ओजी सुप्रियाजी, अन्नू जी और राजपाल एक साथ आएंगे तो यह एक रोलर कोस्टर होगा।

चीन से बाघ को बचाना: इंदिरा ने पाला, मोदी ने पोसा

राज शांडिल्य कहते हैं, ”दिलचस्प कहानी के अलावा, ‘लव की अरेंज मैरिज’ में बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक ठोस कास्ट है। फिल्म में सभी के लिए कुछ न कुछ है और हम इस शो को जारी करने का और इंतजार नहीं कर सकते। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कैसे कुछ समय के लिए पारिवारिक कॉमेडी बड़े पर्दे से गायब हो गई है, यह साझेदारी एक रोमांचक प्रस्ताव है जो संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन देने का वादा करता है। लव की अरेंज मैरिज’ की शूटिंग आज से ओरछा और ग्वालियर में शुरू है।

राज शांडिल्य

थिंकइंक पिक्चर्ज़ लिमिटेड प्रोडक्शन और ए भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड ‘लव की अरेंज मैरिज’, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, राज शांडिल्य और विमल लाहोटी द्वारा निर्मित है। राज शांडिल्य और निर्माता विमल लाहोटी एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...