Breaking News

भूतनाथ पटरी दुकानदार समिति की ओर से माँ कामाख्या का दो दिवसीय विशाल भंडारा कल

कल प्रातः 11 बजे माता कामाख्या की पूजन के बाद भंडारे की शुरुआत की जाएगी। माता की झांकी व फूलो से सजावट का भी विशेष आकर्षण रहेगा। –दिलीप श्रीवास्तव, समिति के संरक्षक व पार्षद 

लखनऊ। माँ कामाख्या का द्वितीय दो दिवसीय विशाल भंडारा दिनांक 9 व 10 अप्रैल 2022 को प्रातः 10 बजे से रात्रि 8 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। यह भंडारा भूतनाथ मंदिर इंदिरानगर के सामने भूतनाथ पटरी दुकानदार समिति की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

भूतनाथ पटरी दुकानदार समिति की ओर से माँ कामाख्या का दो दिवसीय विशाल भंडारा

समिति के संरक्षक व पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि अष्टमी व नवमी के दिन भूतनाथ के पटरी दुकानदारों व माँ कामाख्या के भक्तो द्वारा भंडारे में व्रत रहने वालों के लिए फलाहार (सेब,संतरा,केला, पपीता, तरबूज,कूटू के आटे की पूड़ी,आलू टमाटर,सीता फल की सब्जी) पंचमेवा दूध की खीर,गन्ने का रस वितरित किया जाएगा।

समिति के संरक्षक व पार्षद दिलीप श्रीवास्तव

व्रत नहीं रखने वालों के लिए कई प्रकार के व्यंजन (पूड़ी, सब्जी, कड़ी चावल, हलुवा चना, एक फल, गन्ने का रस) वितरित किया जाएगा।दूसरे दिन कन्या पूजन व कन्याओ को खिलाने के बाद भंडारे में प्रसाद का वितरण किया जाएगा।

कल प्रातः 11 बजे माता कामाख्या की पूजन के बाद भंडारे की शुरुआत की जाएगी। माता की झांकी व फूलो से सजावट का भी विशेष आकर्षण रहेगा। सेवादार के रूप में भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव, रमन दुबे, दीपू रावत, अमर लोधी, अरविंद सिंह आदि रहेंगे।

 

About reporter

Check Also

नाॅन इण्टरलाॅकिंग कार्य के चलते 23 मई को कुछ ट्रेनें निरस्त

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 लखनऊ। परिचालनिक ...