Breaking News

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों ने घर-घर में काफी लोकप्रियता हासिल की है। इन्हीं में से एक नाम मदालसा शर्मा का भी है। धारावाहिक में काव्या के रूप में वह दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहीं। हालांकि, अब वह इस शो को अलविदा कह चुकी हैं।

शो को छोड़ने के बाद मदालसा के फैंस को तगड़ा झटका लगा था। अब अभिनेत्री ने एक बातचीत में इसके पीछे की वजह बताई है। शो छोड़ने के लेकर अभिनेत्री ने कहा कि उनके सह-कलाकार सुधांशु पांडे की तरह उनका निर्णय अचानक नहीं लिया गया था, बल्कि पिछले कुछ समय से वह इस पर विचार कर रही थीं।

उन्होंने इसकी वजह का खुलासा करते हुए कहा, “जब शो 2020 में शुरू हुआ था इसके तो तीन मुख्य किरदार अनुपमा (रूपाली गांगुली), वनराज (सुधांशु पांडे) और काव्या थे। यह काव्या ही थी, जिसने अनुपमा के जीवन को उथल-पुथल कर दिया थाऔर सभी के लिए चीजें बदल दी थीं।”

मदालसा ने आगे कहा, “काव्या को एक स्वतंत्र और मजबूत महिला के रूप में दिखाया गया था, जिसमें एक शादीशुदा आदमी से प्यार करने और उसका पीछा करने की हिम्मत थी। मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे किरदार में ज्यादा मसाला या आग नहीं बची थी। अगर काव्या ने पहले जैसा ग्रे किरदार निभाना जारी रखा होता तो मैं इस शो का हिस्सा बनी रहती। क्रिएटिव टीम पिछले कुछ महीनों से मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। इसलिए राजन शाही सर (निर्माता) और मैंने आपसी सहमति से फैसला किया कि मेरे लिए शो को अलविदा कहना ही बेहतर है।”

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...