Breaking News

अभिनेत्री को फंसाने के मामले में निलंबित हो गए तीन आईपीएस अधिकारी, 42 दिन तक जेल में रखा

आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। उन पर मुंबई की एक अभिनेत्री को फंसाने, गिरफ्तार करने और परेशान करने का आरोप लगा है।

जांच रिपोर्ट आने के बाद हुई कार्रवाई
निलंबित होने वाले आईपीएस अधिकारियों के नाम पीएसआर अंजा नेयुलु, कांथी राणा टाटा और विशाल गुन्नी है। एक जांच रिपोर्ट में तीनों के द्वारा सत्ता के दुरुपयोग करने और बड़ी चूक करने की बात सामने आई, जिसके बाद तीनों के खिलाफ इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

वकील और रिश्तेदारों से भी नहीं मिलने दिया
अभिनेत्री ने दावा किया कि जब पुलिस ने उसे हिरासत में लिया हुआ था तो पुलिस ने उसे और उसके माता-पिता को कानूनी अधिकारों से वंचित कर दिया था। उन्हें अपने वकील और रिश्तेदारों तक से भी नहीं मिलने दिया गया था। उनका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया गया। इतना ही नहीं अधिकारियों ने ये धमकी भी दी कि अगर मुंबई की शिकायत वापस नहीं ली तो दूसरे राज्यों में झूठे मामले दर्ज होंगे।

फरवरी में माता-पिता के साथ किया था गिरफ्तार, 42 दिन तक जेल में रखा
कादंबरी ने शिकायत दर्ज कराई कि तीन आईपीएस अधिकारियों ने स्थानीय व्यवसायी और वाईएसआरसीपी के नेता कुक्कला विद्यासागर के साथ मिलकर उनके खिलाफ फर्जी मामला दर्ज करने की साजिश रची। उन्हें 2 फरवरी को अपने माता-पिता के साथ मुंबई से गिरफ्तार किया गया, जहां उन्हें 42 दिनों तक जेल में रखा गया और फिर जमानत पर रिहा कर दिया था।

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...