Breaking News

महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, राम मंदिर के भूमि पूजन में हुए थे शामिल

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंचे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भती कराया गया है. कोरोना जांच में नृत्य गोपाल दास संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उनको उचित स्वास्थ्य सहायता के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर बनाए हुए हैं.

उधर कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास की तबियत की जानकारी ली है. इस संबंध में सीएम योगी ने खुद डीएम मथुरा से बात की और मेदांता अस्पताल के डॉ नरेश त्रेहन से भी बात की है. सीएम ने महंत को तुरंत मेदांता में भर्ती करने का आग्रह किया है. मुख्यमंत्री ने डीएम मथुरा को इसं सबंध में सभी जरूरी सहयोग करने का निर्देश दिया है.

Loading...

बता दें हर वर्ष की तरह महंत नृत्य गोपाल दास जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा पहुंचे थे, जहां उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. उन्हें बुखार और सांस लेने में तकलीफ है. आनन-फानन में डॉक्टरों को बुलाया गया. तबीयत बिगड़ने के बाद डीएम मथुरा समेत आगरा के सीएमओ व अन्य डॉक्टर इलाज के लिए सीताराम आश्रम पहुंचे. साथ ही कोविड-19 की टीम भी आश्रम पहुंची.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

लोन मोरेटोरियम मामले की सुनवाई 5 अक्टूबर तक के लिये टली, केन्द्र सरकार ने मांगा समय

सुप्रीम कोर्ट में आज लोन मोरेटोरियम मामले की सुनवाई को 5 अक्टूबर तक के लिए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *