Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री सुधीर सच्चिदानंद मुनगंटीवार (वन, सांस्कृतिक मामले और मत्स्य पालन) ने फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक डॉ अविनाश धकाने के साथ लोकप्रिय शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर गोकुलधाम सोसाइटी का दौरा किया।

👉भारत को अमेरिका से मिलेंगे जवाहिरी और सुलेमानी को मार गिराने वाले ड्रोन, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

कैबिनेट मंत्री ने असित कुमार मोदी और उनकी पूरी टीम की इतने वर्षों में लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने और सकारात्मक संदेश फैलाने के उनके निरंतर प्रयास के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा, मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम और असित कुमार मोदी की लाखों लोगों का मनोरंजन करने और हमारे जीवन में खुशी लाने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए दिल से उनकी प्रशंसा करता प्रशंशक हूं। शो और इसके पात्र अब हमारे जीवन का हिस्सा हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री

गोकुलधाम सोसाइटी के निवासी हमेशा आदर्श नागरिक रहे हैं जो विविधता में एकता के मूल्यों को चित्रित करते हैं। समाज के लिए महाराष्ट्र के मंत्री की यात्रा भारतीय सामाजिक संरचनाओं और संबंधों के सकारात्मक प्रभाव बनाने में शो के योगदान की मान्यता को दर्शाती है।

शो के क्रिएटर और प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री सुधीर सच्चिदानंद मुनगंटीवार का हमारे गोकुलधाम सोसाइटी में स्वागत करने का सम्मान पाकर मैं रोमांचित हूं। गणमान्य लोगों का हमारे पास आना हमेशा खुशी की बात होती है, और हम उन्हें अपने समाज की गर्मजोशी और जीवंतता दिखाने के लिए उत्साहित हैं। मंत्री सुधीर सच्चिदानंद की गोकुलधाम सोसाइटी में उनकी यात्रा आगामी शो के दौरान दिखाई जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता ...