Breaking News

महाराष्ट्र: सुप्रिया सुले बोली- टूट गई पार्टी, अजित पवार ने कहा- शरद पवार को सबकुछ बता दिया था

महाराष्ट्र की राजनीति में एक नया इतिहास जुड़ गया है और अभी तक सत्ता गेम से बाहर चल रही भाजपा ने वापसी करते हुए एक बार फिर से महाराष्ट्र में अपनी सरकार बना ली है और साथ ही देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन गए हैं। भाजपा को एनसीपी के विधायक दल के नेता अजित पवार का समर्थन मिला है और उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया है।

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी और परिवार में टूट हो गई है।

सुप्रिया सुले ने वाट्सअप स्टेट्स के जरिए यह बात कही है। बता दें कि तमाम अटकलों के बीच महाराष्ट्र में अजित पवार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है।

सरकार बनाने के बाद अजित पवार का बयान आया है। उन्होेंने कहा कि मैंने स्थाई सरकार देने के लिए फैसला लिया है। मैंने शरद पवार को सबकुछ पहले बता दिया था। तीन दल मिलकर स्थिर सरकार नहीं बन सकते हैं। महीने से चर्चा चली, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। फिलहाल अजित पवार सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर पर हैं।

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर कोई अंतिम फैसला नहीं हो पाया था। हालांकि, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा था कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं। इससे पहले तीनों पार्टियों की बैठक से निकलने के बाद शरद पवार ने कहा था कि जहां तक मुख्यमंत्री की बात है, उस पर कोई दोराय नहीं है। उद्धव ठाकरे को ही सरकार को लीड करना चाहिए। लेकिन शनिवार सुबह महाराष्ट्र के राजनीति की तस्वीर बदल गई।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घरवालों ने पूर्व प्रधान का शव रखकर रोड की जाम, वाहनों की लगी कतार; पुलिस समझाने में जुटी

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पूर्व प्रधान का शव रखकर घरवालों ने फोरलेन रोड ...