Breaking News

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म “छीछोर” ने ताइवान में की शानदार शुरुआत…

साजिद नाडियाडवाला की “छीछोरे” को 15 नवंबर 2019 को ताइवान में रिलीज़ किया गया है जिसे फ़िल्म प्रेमियों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। हाल ही में ताइवान में रिलीज़ होने वाली फिल्म “छिछोरे” को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, नजीतन फ़िल्म अपने पहले सप्ताह में ही $165,000 की कमाई करने में सफ़ल रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि छिछोरे बॉलीवुड की उन कुछ फिल्मों में से एक हैं जिसे ताइवान में रिलीज किया गया हैं और तब भी फिल्म दर्शकों के बीच छाई हुई है।

“छिछोरे” को सबसे सरल लेकिन मनोरंजक फिल्मों में से एक माना जाता है और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ-साथ लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है। साजिद नाडियाडवाला के लिए सुपर 30, छिछोरे और हाउसफुल 4 के साथ बॉक्स ऑफिस हिट की हैट्रिक के साथ एक बहुत ही सफल वर्ष रहा है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सभी फिल्मों को कंटेंट और मनोरंजन के बीच सही संतुलन बनाने के लिए बेहद सरहाया गया है।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने एक बार फिर एक साथ वापसी की है जिसका निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...