Breaking News

Mahindra अपनी कॉम्पैक्ट SUV XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द करेगी लांच, डाले एक नजर

महिंद्रा (Mahindra) की SUVs पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही अपनी सुपरहिट कॉम्पैक्ट SUV XUV300 का फेसलिफ्ट लाने वाली है। कंपनी ने XUV300 को फरवरी 2019 में लॉन्च किया था।

सेगमेंट में बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए अब कंपनी के लिए इसका फेसलिफ्ट लाना जरूरी हो गया था। हाल में इस दमदार एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को रोड पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।

अपडेटेड वर्जन में एसयूवी के लुक्स के साथ इसके इंजन और इंटीरियर में भी आपको फर्क नजर आएगा। रशलेन की रिपोर्ट के अनुसार XUV300 के नए वर्जन में कंपनी पहले से ज्यादा पावरफुल 1.2 लीटर का mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन ऑफर करने वाली है।

मौजूदा वर्जन की बात करें तो महिंद्रा XUV300 में 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 110PS की पावर और 200Nm का टॉर्क देता है। माना जा रहा है कि कंपनी अपने 1.5 लीटर वाले डीजल इंजन को भी कंटिन्यू रखेगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसमें नए सॉफ्टवेयर इंटरफेस के साथ नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दे सकती है। इसके साथ ही एसयूवी में मिलने वाले डिस्प्ले का रेजॉलूशन भी पहले से बेहतर होने की उम्मीद है। XUV300 फेसलिफ्ट इस साल की तीसरी या चौथी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...