Breaking News

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ का फर्स्ट लुक जारी

26/11 को मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ काफी समय से चर्चा में हैं। हिंदी और तेलुगु में बन रही इस फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। गुरुवार को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगु में जारी किया गया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ट लुक को ट्विटर पर साझा करते हुए लिख-‘मेजर का फर्स्ट लुक…#अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के रूप में …फिल्म का फर्स्ट लुक हिंदी और तेलुगु में जारी किया गया है। फिल्म के निर्देशक शशि किरण टिक्का  है। यह फिल्म 2021 की  गर्मियों में रिलीज होगी।’

गौरतलब है फिल्म शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया जायेगा। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन मुंबई के ताज होटल में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गये थे। फिल्म में अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नज़र आएंगी।  फ़िल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन उनके जीवन पर आधारित यह फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...