Breaking News

तारक महेता का उल्टा चश्मा के निर्माता एडुटेनमेंट, गेमिंग और ईकॉम की दुनिया में रख रहे है कदम

तारक महेता का उल्टा चश्मा एनिमेटेड नर्सरी राइम्स, एंड्रॉइड, आईओएस, एचटीएमएल और ब्लॉकचैन गेमिंग के साथ-साथ ई-कॉम की दुनिया में प्रवेश करने वाला पहला टेलीविजन शो है।

नर्सरी राइम चैनलों का उद्देश्य बच्चों के लिए एक सुरक्षित और मनोरंजक वातावरण प्रदान करना है। बच्चे संगीत और हास्य के माध्यम से भारतीय संस्कृति, मूल्यों और लोकाचार को सीखते हैं।

हिंदी, इंग्लिश, मराठी, बंगाली, गुजराती और अन्य विभिन्न भाषाओं में नर्सरी राइम बने है जिसमे लोकप्रिय राइम्स “आज सोमवार है”, “जॉनी जॉनी यस पापा”, “एबीसी सॉन्ग”, “तितली उड़ी उड़ ना साकी”, “आहा टमाटर बड़ा” और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

अशोक गहलोत राज्य के कर्मचारियों को दें सकते है बड़ा तोहफा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

शो के क्रिएटर और प्रोड्यूसर असित मोदी ने राइम्स की पहल पर बात करते हुए कहा, “हम अपने बच्चों के लिए इन नर्सरी राइम्स चैनल को लॉन्च करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं । हम अपने गानों के जरिए बच्चों में खुशी और हंसी बिखेरना चाहते हैं।

हमें उम्मीद है कि ये चैनल बच्चों और अभिभावकों के लिए समान रूप से पसंदीदा चैनल बनेंगे। सॉफ्ट लॉन्च होने के बावजूद, राइम्स को एक महीने पहले ही 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हर हफ्ते हर चैनल पर 2 नए राइम्स लाइव जाते हैं और इस तरह मौजूदा लाइब्रेरी में इजाफा होता है। इस गुड़ी पड़वा के अवसर पर मराठी भाषा में नया चैनल शुरू किया गया है। गुजराती और बंगाली चैनल अप्रैल 2023 तक लॉन्च किए जाएंगे।”

इवेंट में पहुंचीं अनुष्का शर्मा अचानक लगी चिल्लाने, वायरल हुआ विडियो

इतना ही नहीं, निर्माताओं ने गेमिंग के दूसरे डोमेन के लिए पहले मूवर्स के रूप में काम किया है। उन्होंने एंड्रॉइड, आईओएस, एचटीएमएल और ब्लॉकचैन गेमिंग सहित इंटरैक्टिव गेमिंग की दुनिया में प्रवेश किया है।

अपने हैंडसेट पर Google play store या Apple ऐप स्टोर पर जाएं और आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा से नवीनतम गेम डाउनलोड कर सकते हैं। उल्टा चश्मा प्ले की छत्रछाया में खेल हो रहे हैं।

‘रन जेठा रन’, पहला फ्री टू प्ले गेम है और इसे हाल ही में Google Play store और Apple APP स्टोर पर जारी किया गया है।

खेल तारक महेता का उल्टा चश्मा ब्रह्मांड के पात्रों के बीच एक रोमांचक दौड़ है, जहां खिलाड़ी गोकुलधाम समाज से अपने टीएमकेओसी पात्रों को नियंत्रित कर सकते हैं ताकि पावर-अप इकट्ठा करके और बाधाओं से बचकर शीर्ष पर पहुंच सकें और ईंटों को इकट्ठा करते समय अन्य TMKOC खिलाड़ियों को नीचे गिराकर और टॉप तक दौड़ना होता है ।

इसे टेस्ट लॉन्च के दौरान ही 4.3 स्टार+ रेटिंग के साथ 100000+ डाउनलोड के साथ अच्छी शरुआत की है। 24 मार्च 2023 को, यह गेम भारत में टॉप 5 कैज़ुअल गेम्स में शामिल था।

इसके पात्र और पावरअप को गेम में खरीदा जा सकता है। स्टूडियो अगले 18 महीनों में 50 से अधिक कैजुअल और हाइपर कैजुअल गेम्स लॉन्च करने जा रहा है।

अभी के लिए अपडेट के साथ हर महीने रिलीज के लिए एक नया गेम होगा। और मौजूदा खेलों में नए फीचर जोड़े गए हैं। भिड़े स्कूटर रेस, हंग्री गोली लाइन-अप में अगले दो गेम हैं।

जेठा रन को डाउनलोड करें और चलायें निम्नलिखित लिंक से: गूगल प्ले स्टोर-

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tmkocplay.run.jetha.run

ऐप स्टोर- https://apps.apple.com/in/app/run-jetha-run/id1664364203

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...