Breaking News

फ़िल्म “छपाक” से मालती और अमोल का “नोक झोक” गाना रिलीज

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी “छपाक” ने आत्मविश्वास की एक नई लहर पैदा कर दी है और अपने दिलचस्प ट्रेलर एवं पोस्टर के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है। “छपाक” एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पधारित है। साल का सबसे प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है।

निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना “नोक झोक” रिलीज कर दिया है जो एक मधुर रोमांटिक गीत है। इसे सुनकर आपका दिल भी खुशी से खिल उठेगा। “नोक झोक” को शंकर महादेवन ने अपनी आवाज़ दी है और इस गाने में उनकी आवाज़ ने सर्दियों की सुबह को गर्मजोशी भर दिया है।

https://www.instagram.com/tv/B6M9GyVDqgF/?igshid=dbcf1mly72oi

यह गाना दीपिका और विक्रांत मैसी पर फिल्माया गया हैं जो न्याय की लड़ाई के बीच पनपते इस नई प्रेम के इर्द-गिर्द घूमता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह गाना मालती और अमोल की मधुर और खट्टी-मीठी “नोक झोक” के बारे में है। वही ट्रेलर को देखते हुए, हमें यकीन है कि यह जोड़ी निश्चित रूप से दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।
निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस गाने की औपचारिक घोषणा करते हुए लिहखा, “Some quarrels will leave you with a smile! Watch out Malti and Amol’s #NokJhok. #Chhapaak @deepikapadukone @masseysahib @meghnagulzar @alokdixit17 @Thelaxmiagarwal @_KaProductions @mrigafilms”
कुछ दिन पहले फिल्म के टीज़र रिलीज किया गया था, जिसकी तथ्यात्मक प्रस्तुति आपको निश्चित रूप से मंत्रमुग्ध कर देती है और अभिनेताओं का एक इंटेंस लुक व दिल को झंझोड़ कर रख देने वाली कहानी देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज होनेे के लिए तैयार है। फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...