Breaking News

नीतीश और तेजस्वी से मिल बोलीं ममता बनर्जी, कहा भाजपा को करना है…

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद बंगाल की सीएम ममता बनर्जी काफी उत्साहित नजर आईं। विपक्षी एकता का एजेंडा लेकर मिलने पहुंचे नीतीश और तेजस्वी यादव से सीएम ने काफी देर तक बातचीत की।

इसके बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैं तो चाहती ही हूं कि सब लोग साथ आएं। उन्होंने कहा कि भाजपा को अब जीरो करना है। ममता बनर्जी ने कहा, ‘हम तो चाहते हैं कि भाजपा जीरो बन जाए। ममता बनर्जी ने कहा कि जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से हुआ था। हमें फिर से बिहार में एक मीटिंग करनी चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा कि मीडिया के सपोर्ट से भाजपा बहुत दिनों तक हीरो बन गई, अब उसे जीरो करना होगा।’

नीतीश कुमार ने कहा, ‘हमने बातचीत की है। खासतौर पर सभी दलों के 2024 चुनाव में साथ आने को लेकर बात हुई। अब जो भी फैसला लिया जाएगा, वह देश हित में ही होगा। आज सत्ता में जो लोग बैठे हैं, वे अपने प्रचार के अलावा कुछ नहीं कर रहे।’ ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैंने नीतीश कुमार जी से एक आग्रह किया है।

जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से ही शुरू हुआ था। यदि हम बिहार में सभी दलों की मीटिंग बुलाएं तो फैसला ले पाएंगे कि आगे क्या करना है। लेकिन सबसे हमें यह संदेश देना होगा कि हम सभी लोग एक हैं। मैंने पहले भी कहा है कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैं तो भाजपा को जीरो देखना चाहती हूं। मीडिया की मदद से ये बहुत हीरो बन लिए।’

वहीं मीटिंग के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि सभी विपक्षी दलों को साथ बैठना होगा और 2024 के लिए अपनी रणनीति तैयार करनी होगी। उन्होंने कहा कि जब तक साथ नहीं आएंगे, तब तक चुनाव के लिए सही रणनीति तैयार नहीं होगी।

वहीं ममता बनर्जी ने कहा कि हम सभी दलों को यह संदेश होगा कि हम एक हैं और चुनाव के लिए साथ हैं। जिन लोगों को राज करने का मौका मिला है, उन्हें देश हित से कोई मतलब नहीं है। उन्हें सिर्फ अपनी ही चर्चा करवानी है। हर जगह सिर्फ विज्ञापन चल रहा है और कुछ नहीं हो रहा है।

 

About News Room lko

Check Also

नवनियुक्त नेवी चीफ ने पदभार संभालते ही मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भावुक हो गए वहां मौजूद अधिकारी

नई दिल्ली:  एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भारतीय नौसेना प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण ...