Breaking News

रुबीना दिलैक ने किया ये बड़ा खुलासा, शूटिंग के पहले ही दिन डायरेक्टर ने किया…

रुबीना दिलैक कौन हैं…क्या करती हैं. आज ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. पिछले 15 सालों में रूबीना ने अपने काम से कई बार इस सवाल का सटीक जवाब दिया है. टीवी की टॉप एक्ट्रेस बनने के बाद रूबीना आज रियलिटी शो की भी क्वीन बन चुकी हैं.

एक के बाद एक रियलिटी शो से जुड़ रही इस हसीना ने हर बार अपना इम्पेक्ट छोड़ा है जिसे दर्शक चाहकर भी इग्नोर नहीं कर पाते. बिग बॉस से शुरू हुआ ये सिलसिला झलक दिखला जा तक जा पहुंचा है. लेकिन जब रूबीना ने अपने करियर की शुरुआत की तब उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा ये उन्होंने एक इंटरव्यू में रिवील किया है.

वहीं इंटरव्यू में #रूबीना ने शूटिंग के पहले दिन का अनुभव भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि पहले दिन उन्होंने 17 रीटेक लिए जिससे डायरेक्टर इतना गुस्सा हो गए कि पहले तो उन्होंने उन्हें गाली दी और फिर एक्टिंग छोड़कर वापस घर जाने को कह दिया.

ये सब वाकई हैरान करने वाला था. हालांकि ये बात और थी कि कुछ सालों बाद छोटी बहू बनकर रूबीना छोटे पर्दे पर ऐसी छाई कि टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन ही बन गईं और आज वो सभी को पीछे छोड़ आगे निकल चुकी हैं.

रुबीना दिलैक आज भले ही टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हों लेकिन जब वो हिमाचल से मुंबईं आईं तो उनके लिए कामयाबी का ये सफर शुरू करना इतना आसान नहीं था. घर के माहौल से पूरी तरह अलग मुंबई में रहना तो उनके लिए एक चुनौती थी ही लेकिन उससे भी बड़ी चुनौती थी काम ढूंढना और काम करना.

काम मिल जाता तो काम करना मुश्किल हो जाता था. क्योंकि लोगों के तरह-तरह के कमेंट सुनकर वो परेशान हो जाया करती थी. उस वक्त उन्हें उनके चेहरे को देखते हुए #नेगेटिव_रोल करने की सलाह तक मिलती थी. लोग कहते थे कि उनका चेहरा काफी हार्श है इसलिए उन्हें सीरियल में नेगेटिव किरदार करने चाहिए वरना उन्हें काम नहीं मिलेगा.

About News Room lko

Check Also

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान को बताया ‘वुमन अब्यूजर’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर एक ...