Breaking News

केसरिया हिन्दू वाहिनी के हस्ताक्षर अभियान की संयोजिका बनी सुनिधि चौधरी

देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने, हिन्दू बोर्ड के गठन, रामायण, गीता, हनुमान चालीसा को पाठ्यक्रम में शामिल करने के लिए 01 करोड़…..

लखनऊ। देश के 30 राज्यों में फैला हुआ एक बड़ा गैराजनीतिक संगठन के बहुत बड़े अभियान में उत्तर प्रदेश की युवा समज सेविका और पत्रकार सुनिधि चौधरी को हस्ताक्षर अभियान की संयोजिका बनाया गया है।

केसरिया हिन्दू वाहिनी के हस्ताक्षर अभियान की संयोजिका बनी सुनिधि चौधरी

आपको बताते चलें कि देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने, हिन्दू बोर्ड के गठन, रामायण, गीता, हनुमान चालीसा को पाठ्यक्रम में शामिल करने के लिए 01 करोड़ हस्ताक्षरों का अभियान केसरिया हिन्दू वाहिनी पूरे देश मे चलाने जा रही है। इस अभियान में उत्तर प्रदेश की संयोजिका के तौर पर सुनिधि चौधरी को चुना गया है।

सुनिधि चौधरी ने अपने चयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि मेरे लिए ये बहुत गौरव की बात है कि केसरिया हिन्दू वाहिनी के संस्थापक अतुल मिश्रा जी ने मुझे इस महान कार्य के लिए चुना है।

सुनिधि ने आगे कहा कि इस अभियान का हिस्सा बनकर मैं बेहद प्रसन्न हूँ,हस्ताक्षरों को पूर्ण करके हम लोग मूख्यमंत्री महोदय को इसके लिए ज्ञापन सौंपेंगे। सुनिधि की इस नियुक्ति पर मेरठ, बागपत इत्यादि पश्चिम क्षेत्र तथा लखनऊ और आस-पास के क्षेत्र में खुशी की लहर है।

 

About reporter

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...