Breaking News

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने साइकिल यात्रा टर्बनेटरस टीम का स्वागत किया

लखनऊ। दिल्ली से चलकर पटना साहिब तक की साइकिल यात्रा करने वाली टर्बनेटरस की टीम का लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारियों ने आज श्री गुरु सिंह सभा ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री गुरु नानक देव जी नाका हिण्डोला में “बोले सो निहाल” के जयकारों और गले में फूलों के हार पहना कर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

यूपी विधानसभा: 22 को पेश होगा बजट, दिखेगी 2024 चुनावों की झलक, होगी “संकल्प पत्र” को जमीन पर उतारने की कवायद

टीम के कार्यकर्ता सरदार जगदीप सिंह ने बताया कि दिल्ली से आरम्भ हुई यह साइकिल यात्रा 200 किलोमीटर प्रतिदिन चल करके अपने धर्म, संस्कृति, स्वरूप और सेहत की संभाल करने का संदेश लेकर साइकिल यात्रा लखनऊ पहुँची है।

साइकिल यात्रा टर्बनेटरस टीम

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने स्वागत करते हुए कहा कि नई पीढ़ी और नौजवानों में जागरूकता फैलाने का यह सराहनीय प्रयास है और इसका हम लोग पुरजोर समर्थन और सहयोग करेंगे। आज हमारी युवा पीढ़ी स्वास्थय के प्रति लापरवाह एवं संस्कृति के प्रति जागरुक नहीं है।

ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री गुरु नानक देव जी नाका हिण्डोला के दरबार हाल में टर्बनेटरस साइकिल टीम का स्वागत किया गया और टीम के सभी सदस्यों को अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा, महामंत्री हरपाल सिंह जग्गी, प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत, हरमिंदर सिंह टीटू, कुलदीप सिंह सलूजा इंदरजीत सिंह खालसा, राजवंत सिंह बग्गा और प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने सम्मान स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया और उनको हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया।

साइकिल यात्रा टर्बनेटरस टीम

रात को गुरुद्वारा नाका हिंडोला में विश्राम करने के बाद प्रातः 5.00 बजे गुरु चरणों में अरदास के बाद संगत ने जयकारों की गूंज के बीच में साइकिल यात्री टर्बनेटरस टीम को विदा किया और उनकी सफल यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...