Breaking News

मैट्रिक्स कॉमसेक ने प्रतिष्ठित “सीआईआई इंडस्ट्रियल इनोवेशन अवार्ड 2022” जीता

मैट्रिक्स कॉमसेक, सुरक्षा और दूरसंचार समाधानों की एक अग्रणी निर्माता, को CII औद्योगिक नवाचार पुरस्कार, 2022 से सम्मानित किया गया, जिसने 3 दिसंबर को नई दिल्ली में वर्चुअल CII औद्योगिक नवाचार पुरस्कार समारोह में मैट्रिक्स को भारत की शीर्ष 50 सबसे नवीन कंपनियों में से एक के रूप में मान्यता दी।

2022 CII इंडस्ट्रियल इनोवेशन अवार्ड्स की स्थापना CII द्वारा 2014 में उद्योग क्षेत्रों में दूरदर्शी उद्यमों को पहचानने और मनाने के लिए की गई थी। ये प्रमुख पुरस्कार भारतीय उद्योग के सबसे चमकीले सितारों को पहचानने और सम्मानित करने और शीर्ष नवीन संगठनों की पहचान करने का प्रयास करते हैं।

शीर्ष पुरस्कार और शीर्ष नवोन्मेषी कंपनियों की सूची निर्धारित करने की प्रक्रिया में कठोर मूल्यांकन प्रक्रिया, प्रस्तुतिकरण और ग्रैंड ज्यूरी इंटरेक्शन शामिल है। निष्पक्ष मूल्यांकन प्रक्रिया ने नवाचार संस्कृति, नवाचार प्रबंधन, नवाचार के लिए इनपुट और नवाचार के परिणामों को मापा।

इस सम्मान पर अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए, मैट्रिक्स के सीईओ गणेश जिवानी ने कहा, “यह प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतना वास्तव में एक सम्मान की बात है और मैं इस मान्यता के लिए सीआईआई को धन्यवाद देता हूं। इनोवेशन वास्तव में अपनी स्थापना के समय से ही मैट्रिक्स का डीएनए रहा है। मैं नवोन्मेषी और विश्व स्तरीय उत्पादों के निर्माण के प्रति समर्पण के लिए हमारी प्रौद्योगिकी, डिजाइन और इंजीनियरिंग टीमों को धन्यवाद देता हूं।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी बैंक सहित 6 आईबीए पुरस्कार प्राप्त किये

मैट्रिक्स दुनिया के कई तकनीकी रूप से उन्नत देशों सहित 50 से अधिक देशों में अत्याधुनिक भौतिक सुरक्षा और दूरसंचार समाधान प्रदान करता है। 250+ आरएंडडी इंजीनियरों और विश्व स्तरीय प्रक्रियाओं और बुनियादी ढांचे के साथ, मैट्रिक्स अत्याधुनिक उच्च-प्रदर्शन उत्पादों को नया करने और डिजाइन करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह मान्यता मैट्रिक्स के नवाचार और डिजाइन क्षमताओं का एक सत्यापन है और हमें विश्व स्तरीय समाधान बनाने के लिए प्रेरित करने में एक लंबा रास्ता तय करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...