Breaking News

सूर्यकुमार को लेकर मैक्सवेल ने दिया ये अटपटा बयान, खरीदा जाना मुमकिन नहीं

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा ही अटपटा बयान दिया है. ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज को बिग बैश लीग में खरीदा जाना मुमकिन नहीं है. ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को बिग बैश लीग में खरीदने के लिए पैसे कम पड़ जाएंगे.

ग्लेन #मैक्सवेल ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर’ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव पर अपना रिएक्शन दिया है. ग्लेन मैक्सवेल से इस दौरान पूछा गया कि क्या कभी भविष्य में #सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलते नजर आ सकते हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘हमारे पास पैसे कम पड़ जाएंगे, लेकिन सूर्यकुमार यादव को खरीदना मुमकिन नहीं होगा.’

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने इस साल टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में रनों की बारिश कर दी है. सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में 31 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1164 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 2 शतक और 9 अर्धशतक ठोके हैं. सूर्यकुमार यादव #आईसीसी की मौजूदा टी20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. सूर्यकुमार यादव को गेंदबाजी करना दुनिया भर के गेंदबाजों के लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है.

सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और यदि वह फिट रहते हैं तो फिर उन्हें टीम इंडिया से बाहर नहीं किया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव गुजरते दिनों के साथ क्रिकेट में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड्स तोड़ते जा रहे हैं. भारत के स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टी20 रैंकिंग में नंबर-1 की अपनी कुर्सी को और भी मजबूत कर लिया है.

न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के दूसरे मैच में सूर्यकुमार ने 51 गेंदों पर नाबाद 111 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी. सूर्यकुमार ने इस सीरीज से 31 रेटिंग अंक कमाए और 890 रेटिंग अंकों के साथ नंबर दो पर मौजूद पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को 54 अंक पीछे छोड़ दिया है.

About News Room lko

Check Also

अंतिम पड़ाव पर विजय हजारे ट्रॉफी खतरनाक फॉर्म में गायकवाड़

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में ...