Breaking News

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने दिया ऐसा बयान, कहा अतीक अहमद को…

प्रयागराज में मारे गए माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने एक ऐसा बयान दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। योगेश मौर्य की मानें तो अतीक अहमद को यूपी पुलिस ने ही मार गिराया है।

👉पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली धमकी, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

योगेश मौर्य

योगेश ने यूपी पुलिस को अतीक को मार गिराने के लिए बधाई भी दी है। जब इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से सवाल हुआ तो उन्होंने बेटे को बच्चा बता दिया। कहा कि उसे अभी राजनीति की समझ नहीं है।

मामला कौशांबी में नगर पालिका भरवारी के चेयरमैन के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान का है। समारोह को योगेश मौर्य भी संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने योगी सरकार की जमकर तारीफ की। सरकार की तारीफ करते-करते डीएम की तारीफ करने लगे और पुलिस की भी खूब तारीफ कर दी।

👉एक और सपा नेता पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, कुर्क की 15 करोड़ की संपत्ति, जाने पूरी खबर

उन्होंने कहा कि कौशांबी जिले के डीएम साहब मौजूद हैं. मैं उनसे एक बात ही कहना चाहता हूं कि अब आपकी पुलिस आजम खान की भैंस खोजने का काम नहीं करती है, बल्कि अतीक अहमद को गोली मारने का काम करती है। योगेश की बातों पर खूब तालियां भी बजीं।

योगेश मौर्य का यह भाषण कुछ ही देर में वायरल हो गया। पुलिस द्वार अतीक अहमद को मार गिराने की बात सूबे के डिप्टी सीएम के बेटे के मुंह से सुनकर हर कोई चौंक रहा था। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह तरह की चर्चाएं होने लगीं। मंच से उतरने पर जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बातों को घूमाने की भी कोशिश की। मीडिया से ही पूछ लिया कि क्या गलत कहा है। पहले की तरह यूपी पुलिस अब भैंस नहीं खोज रही है।

वीडियो देखें 👇

गौरतलब है कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी के दौरान अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। काल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए लाए जाने के दौरान तीन हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। पुलिस और मीडिया के सामने ही अतीक और अशरफ को करीब तीस गोलियां मार दी गई थीं। तीनों शूटरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसे लेकर जब योगेश मौर्य के पिता और डिप्टी सीएम केशव मौर्य से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह अभी बच्चा है। उसे राजनीति की समझ नहीं है। उसे नहीं पता है कि राजनीति में क्या बोलना है। मीडिया के सवालों को वह टालते भी नजर आए।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...