Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में आग उगलने को तैयार इन खिलाड़ीयों बल्ला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल ऑकलैंड में भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया में ऐसे 5 खतरनाक खिलाड़ी मौजूद हैं, जो उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे #मैच में धमाकेदार अंदाज में मैच जितवा सकते हैं.

टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी आग उगलने के लिए तैयार होगा. अगर ऐसा हुआ तो ये न्यूजीलैंड की टीम के लिए सबसे बुरी खबर होगी. सूर्यकुमार यादव टी20 #सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज’ रहे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया को अकेले दम पर मैच जितवा सकते हैं. ऑकलैंड के छोटे मैदान को देखते हुए सूर्यकुमार यादव यहां रनों की बरसात कर सकते हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में संजू सैमसन को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. संजू सैमसन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तबाही मचा सकते हैं. न्यूजीलैंड के छोटे मैदान संजू सैमसन को बहुत रास आएंगे और वह चौकों और छक्कों की बरसात कर सकते हैं

टीम इंडिया के कप्तान और धाकड़ #बल्लेबाज शिखर धवन पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के लिए काल साबित हो सकते हैं. शिखर धवन को अगले साल भारत में होने वाला 2023 वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. ऐसे में वह टीम इंडिया में अपनी जगह बनाए रखने के लिए तूफानी तेवर तक दिखा सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

मैच के बीच में ही रोहित शर्मा अचानक पहुंचे अस्पताल, हाथ से निकलने लगा…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर ...