Breaking News

लापता बालक का शव 24 घंटे बाद घर के समीप पानी भरे गड्डे में मिला

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र में शनिवार से लापता बालक का शव घर के पीछे पानी भरे गड्ढे मैं मिला। पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से उसे निकलवा सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंची। चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

तुलसी के “ढ़ोल, गंवार, शूद्र, पशु, नारी” के वाद-विवाद के बीच रविदास की दो टूक…”मन चंगा तो कठौती में गंगा”

हस्मतनगर निवासी अजान 3 वर्ष पुत्र नाजिम शनिवार सुबह आठ बजे घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान वह लापता हो गया। बालक के ना मिलने पर परिवारी जन परेशान हो गए। लोगों के साथ उन्होंने बालक की काफी तलाश की। उसका कोई सुराग नहीं लगा।

लापता बालक का शव

परिवारीजन क्षेत्रीय लोगों के साथ रविवार को भी तलाश करने निकले। उसी दौरान क्षेत्र के लोगों को घर के पीछे गड्डे में भरे पानी के ऊपर बालक की चप्पल तैरती दिखाई दी।चप्पल देख लोग हैरत में पड़ गए। लोगों ने तुरंत परिजनों को चप्पल के बारे में बताया।

कांग्रेस ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को बताया ‘बूस्टर डोज’, जाने पूरी खबर

परिवारी जन तुरंत वहां पहुंच गए। पता चलते ही वहां काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बाला के बारे में पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कुछ ही देर में गड्डे का पानी निकलवाया। उसके अंदर अजान का शव पड़ा दिखाई दिया। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से अजान के शव को बाहर निकलवाया। उसे सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आए। चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

आवंटियों ने लखनऊ विकास प्राधिकरण का फूंका पुतला, पीएसी तैनात

थानाध्यक्ष रामगढ़ रवि त्यागी का कहना है कि बच्चा खेतले समय गड्डे में गिर गया था। वह बाहर नहीं निकल सका और उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। इससे उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सके। बालक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पिता बेलदारी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भीख मांगने वालों ने कुचला महिला का सिर, स्टेशन की पार्किंग में फेंका; मामूली विवाद पर वारदात को दिया अंजाम

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन की धौली प्याऊ पार्किंग ...