Breaking News

मेयर संयुक्ता भाटिया ने ICSE बोर्ड परीक्षा में सीएमएस के टॉपर छात्रों को किया पुरष्कृत

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल द्वारा आज सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) ऑडिटोरियम में आयोजित ‘मेधावी छात्र सम्मान समारोह’ में विद्यालय के 30 छात्रों को 31 लाख रूपये के नगद पुरस्कार से सार्वजनिक तौर पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। इन मेधावियों में सीएमएस छात्रा कनिष्का मित्तल को 2 लाख रूपये के नगद पुरस्कार से नवाजा गया, जिन्होंने ICSE बोर्ड परीक्षा-2022 में 99.80 प्रतिशत अंकों के साथ पूरे देश में प्रथम नेशनल रैंक अर्जित की है।

इसके अलावा, 99 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करने वाले 29 छात्रों को एक-एक लाख रूपये के नगद पुरस्कार से पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। इस प्रकार कुल 30 छात्रों को मेयर संयुक्ता भाटिया ने 31 लाख रूपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया। इस भव्य समारोह में 95.85 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप करने वाली सीएमएस.महानगर कैम्पस की छात्रा अनन्या संघी को विशेष रूप से पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर इन सभी छात्रों की माताजी को फलों व फूलों से तौलकर जबकि पिताजी व टीचर गार्जियन को शाल ओढ़ाकर सार्वजनिक रूप से सम्मानित किया गया।

समारोह का शुभारम्भ मेयर संयुक्ता भाटिया द्वारा दीप प्रज्वलन से हुआ। इस अवसर पर श्रीमती भाटिया ने कहा कि भारत युवाओं का देश है और युवा पीढ़ी ज्ञान, चरित्र व संस्कार से ही हमारा देश आगे बढ़ेगा। मुझे प्रसन्नता है कि सीएमएस के शिक्षक छात्रों की क्षमता व प्रतिभा को तराशकर समाज का आदर्श नागरिक बना रहे हैं। इस अवसर पर सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी , संस्थापिका-निदेशिका डा. भारती गाँधी एवं सीएमएस की सुपीरियर प्रिन्सिपल व हेड, क्वालिटी अश्योरेन्स डिपार्टमेन्ट सुश्री सुष्मिता घोष ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...