Breaking News

महापौर संयुक्ता भाटिया ने माँ पीताम्बरा महायज्ञ में की पूजा अर्चना, डाली आहुति

लखनऊ। आज मां पीताम्बर 108 कुंडीय महायज्ञ में महापौर संयुक्ता भाटिया ने मां पीताम्बरा के महायज्ञ में पूजन अर्चना कर आहुति डाल कर लोक कल्याण और लखनऊवासियो के लिए प्रार्थना की। ज्ञात होकि लखनऊ की पावन धरा पर मां पीतांबरा माई का 108 कुण्डली यह पहला महायज्ञ हो रहा है, जिसमें सवा पांच करोड़ आहुति दी जाएगी जिसके लिए यज्ञ तीनपहर में किया जाएगा।

पहली पाली सुबह 9 से 12 बजे तक दूसरी 1 से 5 बजे तक व रात्रि में 10 से 2 तक यज्ञ किया जाएगा। यह आयोजन माघ माह एवं गुप्त नवरात्रि के पवित्र अवसर पर किया जा रहा है जिस को ध्यान में रखते हुए यहां पर कल्पवास एवं अन्य जनपदों से आए भक्तों के लिए ठहरने की व्यवस्था भी की गई है। यह यज्ञ राष्ट्र सुरक्षा ,लोक कल्याण एवं वैश्विक महामारी का समूल नाश करें के संकल्प के लिए किया जा रहा है।

ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा महिलाओं को झाड़ू-बेलन से…

आज के आयोजन में प्रमुख रूप से महापौर संयुक्ता भाटिया के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रान्त प्रचारक कौशल, प्रशांत भाटिया, भाजपा नेत्री और कोषाध्यक्ष रेशू भाटिया, यज्ञ समिति महामंत्री मुकेश मर्चेंट, सुनील शर्मा लखन, अनुज गुप्ता, बलराम, पार्षद अनुराग पांडे, रंजीत यादव एवं अन्य सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सिल्वर जुबली वर्ष में आयोजित किया गया सिक्ख मेधावी छात्र सम्मान समारोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में ...